Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

पटना।बकरीद के मौके पर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के बीच पहुंचे. राज्य के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह।

चकाई ।चकाई से निर्दलीय विधायक सह बिहार सरकार में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह बकरीद के मौके पर अपने विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव में जा पहुंचे जहां अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया बकरीद के मौके पर वे लोगों से मिलकर उन्हें शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए मंत्री सुमित कुमार सिंह ने कहा कि आज उल-अज़हा (बकरीद) के मौके पर सोनो प्रखंड अंतर्गत बाबूडीह, चौराधारी आदि गांवों में लोगों से मिलकर उनके उत्सव में शरीक हुआ और मुबारकबाद दिया। उनके उत्साह, ख़ुशी को साझा किया। खुशियां साझा करने से और बढ़ती है। ऐसे में जब भी समाज के लोगों के साथ उनके खुशियों में शामिल होने का अवसर मिलता है, शरीक होने का हर संभव प्रयास करता हूं।
मौके पर आलमगीर अंसारी जी,अलीमुद्दीन अंसारी जी, गयासुद्दीन अंसारी जी, मकसूद अंसारी जी, सकील अंसारी जी, महफूज अंसारी जी, आलम अंसारी जी, सोनू अंसारी जी, रुस्तम अंसारी जी, इकबाल अंसारी जी, अब्बास अंसारी जी, हाजी सुलेमान अंसारी जी, रहमान अंसारी जी, हाजी मोइन अंसारी जी सहित बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के प्रबुद्ध लोग मौजूद थे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374