Breaking
देवर्षि नारद मुनि की सीख अगर कोई व्यक्ति हमें सही सलाह दे रहा है तो उस सलाह को मान लेना चाहिए RBI सरकार को देगा 30,307 करोड़ का डिविडेंड गोवा बोर्ड आज जारी करेगा 12वीं का रिजल्ट राजधानी पुलिस ने 7 DJ संचालकों पर की कार्रवाई, बारात में तेज साउंड से बजा रहे थे डीजे नगरीय निकायों के आरक्षण की गाइडलाइन जारी, सिर्फ जनरल निकाय और वार्डों में ही मिलेगा OBC आरक्षण इन्द्राणी मुखर्जी शीना बोरा मर्डर केस आज से शुरू हुआ ज्येष्ठ मास का बुढ़वा मंगल मेकाहारा अस्पताल के MRI डिपार्टमेंट में लगी आग, अफरा-तफरी का माहौल आरक्षक ने दिखाई बहादुरी: हत्या के आरोपी ने पत्थर से सिर फोड़ा, फिर भी नहीं हारी हिम्मत, छाती पर चढ़क... वट सावित्री की ये रोचक कथा दिलाएगी अखंड सौभाग्य का वरदान, जानें कैसे हुआ इस व्रत का शुभारंभ

पटना।सांसद से साइबर अपराधियों ने की 89 लाख की ठगी।

Whats App

बिहार के महाराजगंज से सांसद जनार्दन सिग्रीवाल साइबर फ्रॉड का शिकार हो गए हैं. वह भी एक-दो लाख नहीं, पूरे 89 लाख की ठगी साइबर अपराधियों  ने कर ली है. दरअसल, सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल का चेक क्लोन कर शातिर ठग ने खाते से 89 लाख रुपए निकाल लिए. अवैध निकासी के मामले में तलबन्ना निवासी अतुल शक्ति नामक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि इस मामले को लेकर बिहार से पुलिस निरीक्षक विनायक कृष्ण के नेतृत्व में पुलिस अधिकारी और पुलिस बल के साथ एक टीम बनाई. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने साहेबगंज रेलवे स्टेशन परिसर से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक कोलकाता में रहता था और बुधवार सुबह किसी ट्रेन से साहेबगंज पहुंचा था. इसकी भनक पुलिस को पहले से थी. पुलिस पहले से ही चौकन्नी थी और उक्त युवक को गिरफ्तार करने में सफलता भी मिली. क्योंकि मामला सांसद से ठगी का है इसलिए पुलिस मामले में मुंह खोलने को तैयार नहीं है.

आरोपी को पटना लेकर पहुंची पुलिस

Whats App

इधर, देर शाम पटना से आयी टीम ने इस मामले में साहेबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा से मुलाकात की. मामले में आने वाली पेंचिदिगियों पर मंत्रणा की गयी. इसके बाद गिरफ्तार आरोपी को अपने साथ लेकर टीम पटना के लिए रवाना हो गई. मालूम हो कि मंगलवार को ही शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ.आरएन राय से साइबर अपराधियों ने लगभग 5 लाख 90 हजार की ठगी कर ली थी. पुलिस अभी इस मामले से निपटती भी नहीं थी कि दूसरा मामला सामने आ गया है. इस संबंध में साहृेबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि सांसद सिग्रीवाल के खाते से अवैध निकासी मामले में तकनीकी सबूत के आधार पर गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तार व्यक्ति को ट्रांजिट रिमांड पर पटना पुलिस अपने साथ ले गयी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

देवर्षि नारद मुनि की सीख अगर कोई व्यक्ति हमें सही सलाह दे रहा है तो उस सलाह को मान लेना चाहिए     |     RBI सरकार को देगा 30,307 करोड़ का डिविडेंड     |     गोवा बोर्ड आज जारी करेगा 12वीं का रिजल्ट     |     राजधानी पुलिस ने 7 DJ संचालकों पर की कार्रवाई, बारात में तेज साउंड से बजा रहे थे डीजे     |     नगरीय निकायों के आरक्षण की गाइडलाइन जारी, सिर्फ जनरल निकाय और वार्डों में ही मिलेगा OBC आरक्षण     |     इन्द्राणी मुखर्जी शीना बोरा मर्डर केस     |     आज से शुरू हुआ ज्येष्ठ मास का बुढ़वा मंगल     |     मेकाहारा अस्पताल के MRI डिपार्टमेंट में लगी आग, अफरा-तफरी का माहौल     |     आरक्षक ने दिखाई बहादुरी: हत्या के आरोपी ने पत्थर से सिर फोड़ा, फिर भी नहीं हारी हिम्मत, छाती पर चढ़कर पकड़ा     |     वट सावित्री की ये रोचक कथा दिलाएगी अखंड सौभाग्य का वरदान, जानें कैसे हुआ इस व्रत का शुभारंभ     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374