Breaking
इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम आर्थिक मोर्चे पर बेहाल पाकिस्तान में अब भारी आयात शुल्क लगाने से दवाओं की किल्लत देवेंद्र फडणवीस का डिमोशन या अनुशासन का संदेश? महाराष्ट्र के फैसले से भ्रम में भाजपा कार्यकर्ता

सीतामढ़ी।आर्थिक तंगी बना कत्ल की वजह-डेढ़ साल के मासूम बेटी की हत्या करने के बाद महिला बेहोश।

Whats App

सीतामढ़ी शाहिद रेज़ा।

सीतामढ़ी।पति पत्नी के झगड़े ने एक मासूम को मौत की नींद सुला दिया ।जी हाँ हम बात कर रहे है हैं बेला थाना के बेतहा गाँव की जहाँ की एक महिला ने पति से झगड़े के बाद अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी राबिया खातून को सब्ज़ी काटने वाली छुरी से गला काट कर मौत के नींद सुला दिया।बच्ची के चीखने की आवाज़ सुन कर जब गाँव के लोग उसके घर मे घुसे तो क़ातिल औरत नासरा खातून ने लोगों पर भी छुरी से हमला करना चाहा उसके बाद वह बेहोश हो गयी।
ग्रामीणों की मानें तो रेज़उल्लाह और उसकी पत्नी दोनों बेंगलुरु में एक पॉल्ट्री फॉर्म में काम करते थे।लॉक डाउन में वहाँ से काम छूट गया और फिर रेजाउल्लाह बीमार भी पड़ गया ।मजबूरन दोनों वापिस अपने गाँव बेला थाना के बेतहा गाँव आगये।इस बीच आर्थिक तंगी की वजह से दोनों पति पत्नी में अक्सर झगड़ा झंझट होता रहता था।कल सुबह भी दोनों पति पत्नी में जम कर झगड़ा हुआ था।झगड़ा के बाद रेजाउल्लाह बाहर चला गया।बाद में नासरा खातून ने सब्ज़ी काटने वाली छुरी से अपनी डेढ़ वर्षीय पुत्री राबिया खातून के गला काट कर मौत की नींद सुला दिया।
बेला थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को पोस्टमार्टम में भेज दिया वहीं आरोपित महिला नासिरा खातून को पी एच सी परिहार इलाज़ के लिए भेज दिया जहाँ से उसे सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया गया।गाँव में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।जितनी मुँह उतनी बातें।

इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     आर्थिक मोर्चे पर बेहाल पाकिस्तान में अब भारी आयात शुल्क लगाने से दवाओं की किल्लत     |     देवेंद्र फडणवीस का डिमोशन या अनुशासन का संदेश? महाराष्ट्र के फैसले से भ्रम में भाजपा कार्यकर्ता     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374