Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

सीतामढ़ी।आर्थिक तंगी बना कत्ल की वजह-डेढ़ साल के मासूम बेटी की हत्या करने के बाद महिला बेहोश।

सीतामढ़ी शाहिद रेज़ा।

सीतामढ़ी।पति पत्नी के झगड़े ने एक मासूम को मौत की नींद सुला दिया ।जी हाँ हम बात कर रहे है हैं बेला थाना के बेतहा गाँव की जहाँ की एक महिला ने पति से झगड़े के बाद अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी राबिया खातून को सब्ज़ी काटने वाली छुरी से गला काट कर मौत के नींद सुला दिया।बच्ची के चीखने की आवाज़ सुन कर जब गाँव के लोग उसके घर मे घुसे तो क़ातिल औरत नासरा खातून ने लोगों पर भी छुरी से हमला करना चाहा उसके बाद वह बेहोश हो गयी।
ग्रामीणों की मानें तो रेज़उल्लाह और उसकी पत्नी दोनों बेंगलुरु में एक पॉल्ट्री फॉर्म में काम करते थे।लॉक डाउन में वहाँ से काम छूट गया और फिर रेजाउल्लाह बीमार भी पड़ गया ।मजबूरन दोनों वापिस अपने गाँव बेला थाना के बेतहा गाँव आगये।इस बीच आर्थिक तंगी की वजह से दोनों पति पत्नी में अक्सर झगड़ा झंझट होता रहता था।कल सुबह भी दोनों पति पत्नी में जम कर झगड़ा हुआ था।झगड़ा के बाद रेजाउल्लाह बाहर चला गया।बाद में नासरा खातून ने सब्ज़ी काटने वाली छुरी से अपनी डेढ़ वर्षीय पुत्री राबिया खातून के गला काट कर मौत की नींद सुला दिया।
बेला थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को पोस्टमार्टम में भेज दिया वहीं आरोपित महिला नासिरा खातून को पी एच सी परिहार इलाज़ के लिए भेज दिया जहाँ से उसे सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया गया।गाँव में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।जितनी मुँह उतनी बातें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374