Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

देवरिया। एके-56 के साथ गोपालगंज का कुख्यात अपराधी मुन्ना मिश्रा गिरफ्तार।

 

देवरिया जिले के बघौचघाट थाना क्षेत्र से गुरुवार की रात बिहार के गोपालगंज का कुख्यात 50 हजार का इनामी बदमाश मुन्ना मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यूपी और बिहार पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बदमाश पकड़ा गया। बिहार के कटया थाने की पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पकड़े गए माफिया के खिलाफ बिहार में 3 दर्जन से ऊपर मुकदमे दर्ज हैं।  अभी हाल ही में गोपालगंज के कटेया थाना इलाके के जमुनहा बाजार में एक शिक्षक की हत्या कर मुन्ना मिश्रा फरार चल रहा था, जिसको लेकर पुलिस
इसकी गिरफ्तारी में जुटी हुई थी,जानकारी के मुताबिक, बिहार के कटेया थाना क्षेत्र के पानन गांव निवासी मुन्ना मिश्रा का गुरुवार की रात में बघौचघाट थाना क्षेत्र के महुआरी गांव में लोकेशन मिला। इस पर बिहार की पुलिस और एसटीएफ सक्रिय हो गई।बदमाश के बारे में पुलिस को भी भनक लग गई। इस पर दोनों प्रदेश की पुलिस मुन्ना मिश्रा को पकड़ने में जुट गई। रात में करीब दस बजे मुन्ना मिश्रा को यूपी और बिहार की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में मेदी पट्टी से गिरफ्तार कर लिया।  

पकड़े गए बदमाश के खिलाफ बिहार पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था। बदमाश के खिलाफ बिहार के विभिन्न जनपदों में हत्या लूट जैसे संगीन अपराध के 3 दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। इसके बारे में चर्चा है कि थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने रिश्तेदारी में आया हुआ था। वापस लौटते समय इस बदमाश का कई दिनों से लोकेशन देवरिया जनपद के थाना क्षेत्र में मिल रहा था। इसके पीछे देवरिया की एसओजी भी लगी थी लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई थी। क्योंकि यह ठिकाना बदलता रहता था।
वही इस कुख्यात अपराधी की गिरफ़्तारी बिहार STF
और गोपालगंज जिला पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में की गई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374