Breaking
आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)

देवरिया। एके-56 के साथ गोपालगंज का कुख्यात अपराधी मुन्ना मिश्रा गिरफ्तार।

Whats App

 

देवरिया जिले के बघौचघाट थाना क्षेत्र से गुरुवार की रात बिहार के गोपालगंज का कुख्यात 50 हजार का इनामी बदमाश मुन्ना मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यूपी और बिहार पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बदमाश पकड़ा गया। बिहार के कटया थाने की पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पकड़े गए माफिया के खिलाफ बिहार में 3 दर्जन से ऊपर मुकदमे दर्ज हैं।  अभी हाल ही में गोपालगंज के कटेया थाना इलाके के जमुनहा बाजार में एक शिक्षक की हत्या कर मुन्ना मिश्रा फरार चल रहा था, जिसको लेकर पुलिस
इसकी गिरफ्तारी में जुटी हुई थी,जानकारी के मुताबिक, बिहार के कटेया थाना क्षेत्र के पानन गांव निवासी मुन्ना मिश्रा का गुरुवार की रात में बघौचघाट थाना क्षेत्र के महुआरी गांव में लोकेशन मिला। इस पर बिहार की पुलिस और एसटीएफ सक्रिय हो गई।बदमाश के बारे में पुलिस को भी भनक लग गई। इस पर दोनों प्रदेश की पुलिस मुन्ना मिश्रा को पकड़ने में जुट गई। रात में करीब दस बजे मुन्ना मिश्रा को यूपी और बिहार की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में मेदी पट्टी से गिरफ्तार कर लिया।  

पकड़े गए बदमाश के खिलाफ बिहार पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था। बदमाश के खिलाफ बिहार के विभिन्न जनपदों में हत्या लूट जैसे संगीन अपराध के 3 दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। इसके बारे में चर्चा है कि थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने रिश्तेदारी में आया हुआ था। वापस लौटते समय इस बदमाश का कई दिनों से लोकेशन देवरिया जनपद के थाना क्षेत्र में मिल रहा था। इसके पीछे देवरिया की एसओजी भी लगी थी लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई थी। क्योंकि यह ठिकाना बदलता रहता था।
वही इस कुख्यात अपराधी की गिरफ़्तारी बिहार STF
और गोपालगंज जिला पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में की गई है।

 

आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक     |     भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी     |     सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश     |     चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास     |     ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें     |     ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट     |     युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी     |     चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त     |     नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा     |     कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374