Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

रोहतास।शादी से परिजनों ने किया इंकार. तो युगल प्रेमी ने महिला थाने में रचाई शादी।

रोहतास से रूपेश कुमार की रिपोर्ट,

रोहतास जिले के डेहरी स्थित महिला थाना आज विवाह स्थल के रूप में परविर्तित हो गया। महिला थनाध्यक्ष की देख-रेख में मंत्रोच्चारण की गूंज के बीच प्रेमी-प्रेमिका ने एक दूसरे को वरमाला पहनाया। इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में सिंदुर भरा और शादी संपन्न हो गई।

महिला थानाध्यक्ष माधुरी कुमारी ने बताया कि टंड़वा गांव के प्रेमी अभयकांत एवं पडुहार गांव की प्रेमिका प्रियंका के बीच कई सालों से प्रेम संबंध था, लेकिन लड़के और लड़की वाले का परिवार शादी के पक्ष में नहीं था तब लड़की ने इसकी शिकायत महिला थाना में दर्ज कराई महिला थानाध्यक्ष माधुरी कुमारी ने लड़की की शिकायत पर लड़के को थाना बुलाया जहां लड़के ने अपनी तरफ से शादी की सहमति जताई।

दोनों की शादी की सहमति के बाद तत्काल थाना परिसर में हीं शादी कराने का निर्णय लिया गया जिसके बाद हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक दोनों की विधिवत शादी कराई गई लड़का और लड़की दोनों के पक्ष से दोनों के भाई शादी कार्यक्रम में सरीख थे।

महिला थानाध्यक्ष ने शादी कराने का निर्णय लिया आनन-फानन में शादी के सामान जुटाया गया, पंडित जी को बुलाया गया महिला थानाध्यक्ष एवं मलिा सिपाहियों की मौजूदगी में प्रमी-प्रेमिका विवाह बंधन में बंध गए। महिला थानाध्यक्ष माधुरी कुमारी ने बताया कि लड़की की शिकायत के बाद कार्रवाई में लड़का भी शादी के लिए तैयाार हो गया और शादी करा दी गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374