Breaking
जानें कब है निर्जला एकादशी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पीएम मोदी और सोनिया गांधी ने दी श्रद्धांजलि कमलनाथ ने बताई कांग्रेस की कमी, कहा-हम इस बात का इंतजार करते रह जाते हैं पिता को नक्सलियों ने गांव से भगाया, बेटे ने देश में मान दिलाया POLICE TRANSFER BREAKING: 99 पुलिसकर्मियों के तबादले, देखें पूरी लिस्ट देवर्षि नारद मुनि की सीख अगर कोई व्यक्ति हमें सही सलाह दे रहा है तो उस सलाह को मान लेना चाहिए RBI सरकार को देगा 30,307 करोड़ का डिविडेंड गोवा बोर्ड आज जारी करेगा 12वीं का रिजल्ट राजधानी पुलिस ने 7 DJ संचालकों पर की कार्रवाई, बारात में तेज साउंड से बजा रहे थे डीजे नगरीय निकायों के आरक्षण की गाइडलाइन जारी, सिर्फ जनरल निकाय और वार्डों में ही मिलेगा OBC आरक्षण

रोहतास।शादी से परिजनों ने किया इंकार. तो युगल प्रेमी ने महिला थाने में रचाई शादी।

Whats App

रोहतास से रूपेश कुमार की रिपोर्ट,

रोहतास जिले के डेहरी स्थित महिला थाना आज विवाह स्थल के रूप में परविर्तित हो गया। महिला थनाध्यक्ष की देख-रेख में मंत्रोच्चारण की गूंज के बीच प्रेमी-प्रेमिका ने एक दूसरे को वरमाला पहनाया। इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में सिंदुर भरा और शादी संपन्न हो गई।

महिला थानाध्यक्ष माधुरी कुमारी ने बताया कि टंड़वा गांव के प्रेमी अभयकांत एवं पडुहार गांव की प्रेमिका प्रियंका के बीच कई सालों से प्रेम संबंध था, लेकिन लड़के और लड़की वाले का परिवार शादी के पक्ष में नहीं था तब लड़की ने इसकी शिकायत महिला थाना में दर्ज कराई महिला थानाध्यक्ष माधुरी कुमारी ने लड़की की शिकायत पर लड़के को थाना बुलाया जहां लड़के ने अपनी तरफ से शादी की सहमति जताई।

Whats App

दोनों की शादी की सहमति के बाद तत्काल थाना परिसर में हीं शादी कराने का निर्णय लिया गया जिसके बाद हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक दोनों की विधिवत शादी कराई गई लड़का और लड़की दोनों के पक्ष से दोनों के भाई शादी कार्यक्रम में सरीख थे।

महिला थानाध्यक्ष ने शादी कराने का निर्णय लिया आनन-फानन में शादी के सामान जुटाया गया, पंडित जी को बुलाया गया महिला थानाध्यक्ष एवं मलिा सिपाहियों की मौजूदगी में प्रमी-प्रेमिका विवाह बंधन में बंध गए। महिला थानाध्यक्ष माधुरी कुमारी ने बताया कि लड़की की शिकायत के बाद कार्रवाई में लड़का भी शादी के लिए तैयाार हो गया और शादी करा दी गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

जानें कब है निर्जला एकादशी     |     पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पीएम मोदी और सोनिया गांधी ने दी श्रद्धांजलि     |     कमलनाथ ने बताई कांग्रेस की कमी, कहा-हम इस बात का इंतजार करते रह जाते हैं     |     पिता को नक्सलियों ने गांव से भगाया, बेटे ने देश में मान दिलाया     |     POLICE TRANSFER BREAKING: 99 पुलिसकर्मियों के तबादले, देखें पूरी लिस्ट     |     देवर्षि नारद मुनि की सीख अगर कोई व्यक्ति हमें सही सलाह दे रहा है तो उस सलाह को मान लेना चाहिए     |     RBI सरकार को देगा 30,307 करोड़ का डिविडेंड     |     गोवा बोर्ड आज जारी करेगा 12वीं का रिजल्ट     |     राजधानी पुलिस ने 7 DJ संचालकों पर की कार्रवाई, बारात में तेज साउंड से बजा रहे थे डीजे     |     नगरीय निकायों के आरक्षण की गाइडलाइन जारी, सिर्फ जनरल निकाय और वार्डों में ही मिलेगा OBC आरक्षण     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374