Breaking
छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा... कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखा... इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार... इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक ह... इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से क... युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद

Vivo X90 प्रो के फीचर्स हुए लीक

Whats App

वीवो की ओर से इस साल चीन में Vivo X80 सीरीज लॉन्च की गई थी। अब सामने आया है कि कंपनी नई X90 सीरीज पर काम कर रही है। इस सीरीज के एक नए डिवाइस वीवो X90 प्रो के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले सामने आए हैं।

चाइनीज टिप्सटर TechGoing की ओर से बताया गया है कि वीवो X90 प्रो में क्वालकॉम का सबसे पावरफुल प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मिलेगा, जो फ्लैगशिप डिवाइसेज में मिलता है। इस प्रोसेसर को अभी आधिकारिक रूप से लॉन्च नहीं किया गया है और उम्मीद है कि इसे क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन टेक समिट में नवंबर में लॉन्च किया जाएगा।

100W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा फोन

Whats App

लीक्स में सामने आया है कि वीवो X90 प्रो में 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है और मौजूदा मॉडल के मुकाबले बड़ी बैटरी मिलेगी। वीवो X80 में 4,700mAh की बैटरी मिलती है। ऐसे में संभव है कि नया डिवाइस 5,000mAh बैटरी क्षमता के साथ आए।

मिलेगा 1 इंच का कैमरा सेंसर
वीवो के नए डिवाइस में फोटोग्राफी के लिए 1 इंच का बड़ा कैमरा सेंसर मिल सकता है। इससे पहले अगस्त में शाओमी ने अपने शाओमी 12S अल्ट्रा स्मार्टफोन में यह सेंसर दिया था। फोन में Sony IMX989 सेंसर मिला था, जिसे वीवो X90 प्रो के मॉड्यूल का भी हिस्सा बनाया जा सकता है।

लॉन्च के लिए करना होगा इंतजार

कंपनी ने आधिकारिक रूप से नई सीरीज या डिवाइस के लॉन्च की बात कन्फर्म नहीं की है, ऐसे में इंतजार करना होगा। संभव है कि वीवो X90 प्रो को पहले चाइनीज मार्केट में उतारा जाए और भारत में इसका लॉन्च बाद में हो। फ्लैगशिप फीचर्स होने के चलते इसे प्रीमियम कीमत पर पेश किया जाएगा।

छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा…     |     कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखाएगी     |     इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार…     |     इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक हीलिंग?     |     इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद     |     प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से कूदकर दी जान     |     युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR     |     राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी     |     चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन     |     भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374