Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

राशिफलSaturday Ka Rashifal: आश्विन शिवरात्रि पर बरसेगी महादेव की कृपा या किस्मत देगी धोखा? पढ़ें अपना राशिफल

Whats App

हमारे पुराणों में शनिदेव को सूर्य पुत्र और कमफल दाता कहा जाता है। स्वभाव से कठोर होने के कारण शनि बुरे काम और कर्मों के लिहाज से दंड देते हैं। इसलिए शनि की ढैया या साढ़ेसाती से प्रभावित लोग काफी परेशान हो जाते हैं। जब शनि अशुभ फल देते हैं तो व्यक्ति का बुरा समय चलता है। ऐसे में शनिवार का दिन शनि प्रभाव को सकारात्मक करने के लिए उपयुक्त माना जाता है। कहते हैं कि शनिवार शनिदेव का दिन है और इस दिन कुछ आसान उपाय करके आप शनिदेव को प्रसन्न कर सकते हैं। पढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य…

मेष राशिफल (MESH RASHIFAL, 24 SEPTEMBER 2022)

स्वभाव में उग्रता और जिद्दीपन पर संयम रखें. शारीरिक मानसिक अस्वस्थता अनुभव करेंगे. अधिक परिश्रम के अंत में कम सफलता से निराशा पैदा होगी. संतान के मामले में चिंता पैदा होगी. पेट संबंधी बीमारियों से परेशान होंगे. यात्रा में अवरोध आएगा. सरकारी काम में सफलता मिलेगी.

Whats App

वृष राशिफल (VRISHABHA RASHIFAL, 24 SEPTEMBER 2022)

आप सभी काम दृढ़ आत्मविश्वास और अटल मनोबल के साथ कर सकेंगे. पिता या पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. सरकार अथवा उनके साथ के आर्थिक व्यवहार से लाभ होगा. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे. खेलकूद और कला के क्षेत्र में कलाकारों को अपनी प्रतिभा दर्शाने का मौका मिलेगा. संतान के काम के पीछे खर्च होगा.

मिथुन राशिफल (MITHUN RASHIFAL, 24 SEPTEMBER 2022)

नई योजनाओं को अमल में लाने के लिए शुभ दिन है. नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों तथा सरकार की तरफ से परिश्रम का खूब अच्छा फल मिलेगा. पड़ोसियों, भाई-बहनों तथा मित्र मंडल के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा. भाग्यवृद्धि के अवसर उत्पन्न होंगे. यात्रा की संभावना है.

कर्क राशिफल (KARK RASHIFAL, 24 SEPTEMBER 2022)

गलतफहमी और नकारात्मक व्यवहार आपके चित्त में ग्लानि का भाव पैदा करेंगे. स्वास्थ्य में विशेषरूप से आंख की तकलीफ होगी. पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव होगा. काम के संबंध में संतोष की भावना जागेगी. धन खर्च होगा. अनैतिक प्रवृत्तियों की तरफ जाते हुए मन को काबू में रखने की सलाह दी जाती है. विद्यार्थियों को विद्याभ्यास में निर्धारित सफलता नहीं मिलेगी.

सिंह राशिफल (SINGH RASHIFAL, 24 SEPTEMBER 2022)

आज किसी भी काम के संबंध में आत्मविश्वास के साथ त्वरित निर्णय ले सकेंगे. पिता तथा बुजुर्गों का सहयोग मिलेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आपके स्वभाव में क्रोध और व्यवहार में उग्रता रहेगी. इस पर अंकुश रखें. सिर दर्द तथा पेट संबंधी शिकायतें रहेंगी. दांपत्यजीवन में मेल-जोल रहेगा.

कन्या राशिफल (KANYA RASHIFAL, 24 SEPTEMBER 2022)

आज आपके इगो के कारण तकरार होने की आशंका है. शारीरिक और मानसिक चिंता के साथ आज का दिन व्यतीत होगा. स्वभाव में उत्तेजना से काम बिगड़ने की संभावना रहेगी. परिजनों और मित्रों के साथ अनबन होगा. आकस्मिक धन खर्च होगा. धार्मिक काम में भाग लेने का अवसर आएगा. कोर्ट- कचहरी के काम में सावधानी बरतें.

तुला राशिफल (TULA RASHIFAL, 24 SEPTEMBER 2022)

आपका आज का दिन शुभफलदायक और लाभप्रद है. मित्रों के साथ मिलना- जुलना या पर्यटन का आनंद मिलेगा. परिवार में खुशी का वातावरण रहेगा. पुत्र और पत्नी से सुख संतोष का अनुभव होगा. नौकरी-व्यवसाय में आयवृद्धि होगी. व्यापार में विकास के अवसर मिलेंगे. अविवाहितों के लिए वैवाहिक योग और दांपत्यजीवन में उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त कर सकेंगे.

वृश्चिक राशिफल (VRISCHIKA RASHIFAL, 24 SEPTEMBER 2022)

आज का दिन आपके लिए अच्छा होगा. व्यापार स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा. उच्च अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे. आप का हर काम आज सफलता से पूरा होगा. आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी में पदोन्नति भी हो सकती है. गृहस्थजीवन में संतान की प्रगति से संतोष का अनुभव होगा.

धनु राशिफल (DHANU RASHIFAL, 24 SEPTEMBER 2022)

आज आपको तबीयत का ध्यान रखने की जरुरत है. काम करने में उत्साह उमंग का अभाव रहेगा. मन चिंता में रहेंगे. संतानों की समस्या इसका कारण हो सकती है. व्यवसाय और नौकरी में तकलीफ खड़ी होगी. जोखिमी विचार, व्यवहार या आयोजन करने से पहले विचार करने की आवश्यकता है. कार्य में कम सफलता मिलेगी. विरोधी या उच्च अधिकारियों के साथ विवाद में न पड़ें.

मकर राशिफल (MAKAR RASHIFAL, 24 SEPTEMBER 2022)

नकारात्मक विचार हावी न होने दें. क्रोध को काबू में रखने से बहुत सी आफतों से बच जाएंगे. भागीदारों के साथ संबंध खराब होगा. अचानक प्रवास करने के संयोग खड़े होंगे. उनके पीछे खर्च करने पड़ेंगे. नए संबंध स्थापित करना हितकर नहीं है. खान-पान पर विशेष ध्यान रखें. अन्यथा स्वास्थ्य खराब होगा. प्रशासनिक कार्य में आपकी निपुणता दिखाई देगी. आकस्मिक धन लाभ भी होगा.

कुंभ राशिफल (KUMBH RASHIFAL, 24 SEPTEMBER 2022)

आज आप में आत्मविश्वास और दृढ़ मनोबल भरपूर मात्रा में होगा और आपका दिन प्रेम और रोमांस से अधिक उल्लासित बनेगा. किसी नए व्यक्तियों के साथ आपकी मित्रता होगी. प्रवास, मौज मस्ती स्वादिष्ट भोजन, नए परिधान आपके आनंद में बहुत अधिक वृद्धि करेंगे. भागीदारी से आपको लाभ हो सकता है. विवाहित लोग अच्छा दांपत्यजीवन व्यतीत कर सकेंगे.

मीन राशिफल (MEEN RASHIFAL, 24 SEPTEMBER 2022)

घर में शांति और आनंद के वातावरण का सकारात्मक प्रभाव आपके काम पर देखने को मिलेगा. परंतु आपको अपने उग्र स्वभाव और वाणी पर अंकुश रखनी होगी. आप अपने अधीनस्थ कर्मचारियों का सहयोग प्राप्त कर सकेंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374