Breaking
2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी

दिल्ली-एनसीआर में आफत बनी बारिश, जलभराव से कई जगह ट्रैफिक जाम; गौतमबुद्धनगर में गिरे तीन मकान

Whats App

नोए़़डा/ग्रेटर नोएडा। दिल्ली-एनसीआर में लगातार तीसरे दिन शनिवार को भी लोगों के दिन की शुरुआत बारिश से हुई। दिल्ली-एनसीआर में सुबह से ही कहीं हल्की तो कहीं मध्यम स्तर की बारिश जारी है।

इस बीच 3 दिन से हो रही लगातार बारिश के चलते शनिवार सुबह धनसिया गांव में एक के बाद एक तीन मकान ठह गए। गनीमत रही कि लोगों को पूर्व से नुकसान का आभास था और वह मकान के बाहर निकल गए। कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ है। वहीं, दो पशुओं के दबे होने की सूचना है। स्थानीय लोगों के साथ प्रशासन पशुधन को सुरक्षित निकालने में जुट गया है।

जलभराव को देखते हुए शनिवार को स्कूल बंद 

Whats App

दिल्ली से सटे नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बृहस्पतिवार सुबह से हो रही वर्षा के बाद हुए जलभराव को देखते पहली से आठवीं तक के स्कूलों में शनिवार को अवकाश रहेगा। इसका ऐलान शुक्रवार को ही कर दिया गया। जिला विद्यालय निरीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने बताया बीते दो दिन में जिले में सड़कों पर भारी जलभराव हुआ है। ऐसे में विद्यार्थियों की सुरक्षा को देखते हुए जिलाधिकारी के निर्देश पर आठवीं तक के स्कूलों में शनिवार को अवकाश रहेगा। यह सोमवार से स्कूल विधिवत खुलेंगे।

जलभराव से दिनभर लगा जाम

वहीं औद्योगिक नगरी नोएडा और ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार सुबह से रात तक हुई वर्षा ने लोगों की मुसीबतें बढ़ा दीं। सड़कें, अंडरपास और कई इलाकों में भारी जल जमाव हो गए। सड़क पर जलभराव ने लोगों की परेशानी और बढ़ा दी। दिनभर लोग जलभराव और जाम से जूझते रहे।

शुक्रवार को दिनभर लोग रहे परेशान

मौसम विभाग ने शनिवार को बादल छाने और तेज वर्षा की संभावना जताई है। मंगलवार से आसमान साफ रहने के आसार हैं। शुक्रवार सुबह आठ बजे से बूंदाबांदी के साथ शुरु हुई वर्षा का पानी सरकारी दफ्तरों, कालोनियों और सेक्टरों में पानी भरने से लोगों को खासी परेशानी हुई। शहर के चौराहों, गलियों और सड़कों पर लोगों का निकलना मुश्किल हो गया। वर्षा अधिक होने से लोग घरों और दफ्तरों में कैद होकर रह गए। वर्षा धीमी होने पर लोग निकले, लेकिन सड़कों पर पानी अधिक होने से बेबस होकर रह गए।

2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी     |     हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP     |     रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा     |     कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला     |     बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला     |     मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप     |     नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे     |     ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां     |     इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन     |     मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374