Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।

Hitesh varma,

सहेली के संग शौच करने गयी। तीसरी क्लास की छात्रा कि पोखरा में डूबने से मौत ‘ महम्मदपुर थाना क्षेत्र के   कुशहर गाँव के बाबू अली अंसारी की सात वर्षीय पुत्री अफरीन खातून शनिवार की सुबह सहेलियों के साथ शौच के लिए गाँव स्थित पोखरे की ओर गयी थी। बारिश के पानी में गांव में भी बाढ़ जैसे हालात हैं।और उसका पैर फिसल गया और पोखर में जा गिरी  डूबी सहेलियों के द्वारा सूचना पर आसपास के गांव वाले पहुंचे और ढूंढने लगे पोखरे से निकालकर स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में छात्रा को भर्ती किया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर महम्मदपुर थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। शव घर पहुंचते ही टुटा मुसीबत का पहाड़ परिजनों पर। तीन भाई और दो बहनों में तीन नंबर पर थी अफरीन। 

घर में होता शौचालय तो बच्च जाती छात्रा की जान

 स्वच्छ भारत मिशन के तहत सरकार प्रखंड स्तर पर हर गांव गली मोहल्ले में शौचालय का निर्माण प्रोत्साहन राशि देकर कराया। ताकि इंफेक्शन व समाज में मान सम्मान बनी रहे। लेकिन कुछ ऐसे भी घर है जहां आज तक सोचालय का निर्माण नहीं हो सके हैं हिंदी में लगातार बारिश की वजह से गांव देहात मैं हर जगह गड्ढे में पानी भरे हुए हैं। ऐसे में शौच करने जाना खतरे से खाली नहीं है इन परिवारों पर भी मुसीबत का जो पहाड़ टूटा है अगर घर में शौचालय होती तो इस मुसीबत से बचा जा सकता था।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374