Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

एम्स के मेडिकल स्टाफ से भरी बस पलटी, 1की मौत, 14 घायल

Whats App

छत्तीसगढ़ मे रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे-30 पर रायपुर स्थित AIIMS के मेडिकल स्टाफ से भरी बस मंगलवार सुबह अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक स्टाफ की मौत हो गई, जबकि 14 लोग घायल हैं। इनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल सभी घायलों को डिमरापाल स्थित जगदलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी मृतक स्टाफ और घायलों के नाम सामने नहीं आ सके हैं। हादसा भानपुरी क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर स्थित AIIMS से मेडिकल स्टाफ को लेकर मंगलवार सुबह ट्रेवेल बस जगदलपुर आ रही थी। बस में करीब 15 लोग सवार थे। जुगानी के पास NH-30 पहुंची थी कि तेज रफ्तार बस अचानक सड़क किनारे लगे पोल से टकरा गई। इसके बाद अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए खेत में पलट गई। इस दौरान बस के नीचे दबने से एक मेडिकल स्टाफ की मौत हो गई।

बस में सवार मेडिकल स्टाफ जगदलपुर में चित्रकोट वॉटरफाल और बस्तर दशहरा देखने के लिए आ रहे थे। इससे करीब 50 किमी पहले ही हादसे का शिकार हो गए। हादसे की सूचना पर भानपुरी थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुची। घायलों को एंबुलेंस 108 जगदलपुर स्थित डिमरापाल मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया, जहां सभी का उपचार जारी है। हालांकि, जिसकी मौत हुई है वह डॉक्टर है या अन्य कोई मेडिकल स्टाफ, फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है। सभी घायलों से उनके नाम और पता की जानकारी ली जा रही है। बताया जा रहा है कि हादसा ड्राइवर को झपकी आने के चलते हुआ है। हालांकि अभी हादसे का सही कारण सामने नहीं आ सका है।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374