Breaking
यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान? पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी

कपिल देव ने MS धोनी के साथ शेयर की तस्वीर

Whats App

महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से भले ही संन्यास ले लिया हो, लेकिन वह अब भी खेलों को लेकर काफी एक्टिव हैं। इसी बीच  शुक्रवार को धोनी गुरुग्राम में चल रहे कपिल देव-ग्रांट थ्रॉन्टन इन्वीटेशनल 2022 गोल्फ टूर्नामेंट में नजर आए। इस दौरान धोनी कपिल देव के साथ गोल्फ का आनंद भी लेते दिखे। वहीं इस दौरान कपिल देव उन्हें निर्देश भी देते दिखते हैं। कपिल देव ने इंस्टाग्राम पर धोनी के साथ तस्वीर भी शेयर की है। इस पर बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह ने कमेंट कर ‘वाह’ लिखा।

धोनी को पिछली बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें संस्करण के दौरान एक्शन में देखा गया था। उन्होंने 2017 में भारत के सभी प्रारूप के कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया था, लेकिन एक लीडर के तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गेम-चेंजर बने रहे। आईपीएल 2022 की शुरुआत में धोनी ने सीएसके की कप्तानी भी छोड़ दी थी और रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया था। हालांकि, बीच टूर्नामेंट में रवींद्र जडेजा को कप्तानी से हटाकर धोनी एकबार फिर कप्तान बने।

वहीं, कपिल देव 1983 में लॉर्ड्स में वनडे विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम के कप्तान रहे हैं। वह आईसीसी ट्रॉफी जीतने वाले पहले भारतीय कप्तान बने। 1983 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत ने दो बार के विजेता वेस्टइंडीज को 43 रनों से हराया था। उन्होंने 1994 में लगभग 700 अंतरराष्ट्रीय विकेट और 9000 से अधिक रन के साथ अपने करियर का अंत किया।

Whats App

बात करें कपिल देव-ग्रांट थ्रॉन्टन इन्वीटेशनल 2022 गोल्फ टूर्नामेंट की तो अहमदाबाद के वरुण पारिख ने खिताब अपने नाम किया। उन्होंने फाइनल राउंड में सनसनीखेज फाइव-अंडर 67 का स्कोर बनाया। इस तरह पारिख ने इस सीजन में अपना फॉर्म जारी रखा। वरुण को इनाम के रूप में 15 लाख रुपये का चेक प्राप्त हुआ। साथ ही वह पीजीटीआई ऑर्डर ऑफ मेरिट में 28वें से चौथे स्थान पर पहुंच गए। गुरुग्राम के मनु गंडास दूसरा स्थान हासिल किया। इस तरह वे पीजीटीआई की मेरिट सूची में तीसरे से दूसरे स्थान पर आ गए। साथ ही कार्तिक शर्मा तीसरा स्थान हासिल किया। पारिख को धोनी ने जैकेट पहनाकर सम्मानित भी किया।

यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक     |     अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान?     |     पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर     |     बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374