Breaking
वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल 10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल! फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी! Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव

गेंदबाजी कोच शॉन टैट ने पाकिस्तान मैनेजमेंट का उड़ाया मजाक..

Whats App

इंग्लैंड ने छठे टी20 मैच में पाकिस्तान पर आठ विकेट से बड़ी जीत दर्ज करके सीरीज 3-3 से बराबर कराई। इस मैच में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज फिल सॉल्ट ने 88 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। हालांकि इस मैच में बाबर आजम ने भी 87 रन बनाए थे, लेकिन साल्ट की पारी के आगे पाकिस्तानी कप्तान की पारी फीकी नजर आई।
सॉल्ट ने 41 गेंदों पर नाबाद 88 रन बनाए जिससे इंग्लैंड ने केवल 14.3 ओवर में दो विकेट पर 170 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की।छठा मैच हारने के बाद पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच शॉन टैट प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे, लेकिन वह ज्यादा खुश नजर नहीं आए। टीम के प्रदर्शन के साथ-साथ वह इस फैसले से भी नाराज दिखे कि उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए भेजा गया। हारिस राउफ की गैरमौजूदगी में शुक्रवार को पाकिस्तान की गेंदबाजी कमजोर नजर आई और जाहिर सी बात है कि मैच हारने पर गेंदबाजी कोच पर सवाल उठने वाले थे। वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले टैट ने कहा, ”हम जब भी बुरी तरह से हारते हैं.. तो वे मुझे भेजते हैं जब हमें करारी शिकस्त मिलती है।”
गेंदबाजी कोच द्वारा ऐसा बयान देने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मॉडरेटर ने टैट के सामने रखा माइक्रोफोन बंद कर दिया और उनसे पूछा कि क्या वह ठीक है। ऐसा लग रहा था कि उसने टैट को बता दिया था कि उनके बयान से समस्याएं खड़ी हो सकती हैं।

वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें     |     कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल     |     10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब     |     एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल!     |     फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी!     |     Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच     |     कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान     |     ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय     |     ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा     |     इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374