Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

Reliance JioBook लैपटॉप भारत में लॉन्च

Whats App

भारतीय टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो की ओर से सस्ता लैपटॉप लॉन्च करने के संकेत साल 2021 की शुरुआत से मिल रहे थे और अब कंपनी ने इसे लॉन्च कर दिया है। अफॉर्डेबल लैपटॉप Reliance JioBook को बेहद कम कीमत पर उतारा गया है,जिससे ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को इसका फायदा मिल सके।

जियोबुक लैपटॉप बिक्री के लिए गवर्मेंट ई-मार्केटप्लेस पर लिस्ट हो गया है। इस डिवाइस को उन यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है,जो लिमिटेड बजट में लैपटॉप खरीदना चाहते हैं। बीते दिनों रिपोर्ट्स में सामने आया था कि कंपनी इसे मार्केट में सभी के लिए इस साल के आखिर तक उतार सकता है और इसे जियोफोन की तरह लोकप्रिय बनाने का लक्ष्य लेकर चल रही है।

जियोबुक को प्लास्टिक बॉडी में लॉन्च किया गया है और इसमें बैक पैनल के अलावा कीबोर्ड पर जियो की ब्रैंडिंग दी गई है। साथ ही इसमें इन-बिल्ट 4G LTE सपोर्ट मिल सकता है। डिवाइस में 11.5 इंच का TN डिस्प्ले 1366×768 HD रेजॉल्यूशन के साथ मिलता है। यह लैपटॉप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट पावर्ड है और इसमें Adreno 610GPU गया है। इसमें 2GB LPDDR4X रैम दी गई है और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलता है।

Whats App

डिवाइस में डुअल स्पीकर सेटअप के अलावा डु्अल माइक्रोफोन्स और हेडसेट के लिए टू-इन-वन कॉम्बो पोर्ट दिया गया है। इसमें एक USB 2.0 पोर्ट, एक USB 3.0 पोर्ट और एक HDMI पोर्ट मिलता है। इसमें WiFi 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के अलावा माइक्रोSD कार्ड सपोर्ट मिलता है। यह लैपटॉप JioOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374