Breaking
होइए वही जो राम रचि राखा… कैसरगंज से टिकट के सवाल पर बोले बृजभूषण शरण सिंह Amit shah ने कर दिया Mandir जाने से इंकार! बोले- कोई मंदिर नहीं जाना…Video viral क्या मॉक पोल में ईवीएम में BJP के पक्ष में अतिरिक्त वोट पड़ा? EC ने SC में दिया जवाब- सुनवाई जारी बसपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेगें कांग्रेस छोड़ने वाले देवाशीष जरारिया, सूची जारी जेल में घर की आलू-पूरी, आम और मिठाई खाने से बढ़ रही केजरीवाल की शुगर… ईडी ने कोर्ट में बताया कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, भोपाल के पूर्व महापौर भाजपा में शामिल... प्रेमी के खुदकुशी के हर मामले में प्रेमिका जिम्मेदार क्यों नहीं, चर्चा में दिल्ली HC का फैसला, जानें... बुरहानपुर में अनियंत्रित होकर बाइक पुलिया से नीचे गिरी ,दो युवकों की दर्दनाक मौत, खातला फाटक के पास ... रिश्तों को तार- तार करने वाली वारदात ,दो बेटों ने मिलकर पिता को उतार दिया मौत के घाट, जानिए क्या है ... SDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले, सपने पूरे नहीं हुए... लिखकर किया सुसाइड

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच लखनऊ में आज वनडे मैच

Whats App

शिखर धवन की अगुवाई में युवा जोश से लबरेज टीम इंडिया मजबूत दक्षिण अफ्रीका को पहले वनडे मैच में हराने के इरादे से गुरुवार को लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में उतरेगी। इसके साथ ही भारतीय टीम 12 वर्ष बाद अपनी धरती पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज जीतना चाहेगी।

दूसरी ओर रोहित शर्मा, विराट, केएल राहुल जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में युवा खिलाड़ियों के पास अपनी उपयोगिता साबित करने का मौका होगा। हालांकि बावुमा, डि कॉक, मार्करम, मिलर और रबादा जैसे खिलाड़ियों से सजी द. अफ्रीकी टीम को हराना आसान नहीं होगा।

दक्षिण अफ्रीकी टीम बुधवार को लखनऊ पहुंच गई। हालांकि दिनभर हुई बारिश के चलते किसी भी टीम ने अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया। लखनऊ वनडे में टीम इंडिया की बात की जाए तो चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव गेंदबाजी विभाग में ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं जो लंबे समय से टीम में अपनी स्थायी जगह बनाने के लिए प्रयासरत हैं। दिनभर हुई बारिश पहले मैच के लिए परेशानी का सबब बन गई है। दोपहर बाद बारिश कम होते देख ग्राउंड स्टाफ ने कवर हटाना शुरू ही किया था पर फिर से बारिश आ गई। कवर दोबारा बिछाना पड़ा आंचलिक मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक जेपी गुप्ता ने कहा, गुरुवार को बारिश हो सकती है। मौसम के बदलाव की संभावना कम ही है।

Whats App

भारतीय कप्तान शिखर धवन का कहना है कि टीम में कई नए चेहरे शामिल किए गए हैं, जो टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं, जहां तक मेरा सवाल है तो मैं अपने कॅरिअर से पूरी तरह संतुष्ट हूं। बस अगले साल भारत के लिए विश्वकप खेल सकूं, इसी पर पूरा फोकस रहेगा।

संभावित प्लेइंग-11
भारत: शिखर धवन (कप्तान), श्रेयस अय्यर (उपकप्तान), शुभमन गिल, रजत पाटीदार/राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, मो. सिराज, दीपक चाहर।

दक्षिण अफ्रीका: तेम्बा बावुमा (कप्तान), यानेमन मालन, क्विंटन डिकॉक, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन/एंडिले फेहलुकवायो, कगिसो रबाडा, केशव महाराज, वेन पार्नेल, ड्वेन प्रिटोरियस, तबरेज शम्सी।

होइए वही जो राम रचि राखा… कैसरगंज से टिकट के सवाल पर बोले बृजभूषण शरण सिंह     |     Amit shah ने कर दिया Mandir जाने से इंकार! बोले- कोई मंदिर नहीं जाना…Video viral     |     क्या मॉक पोल में ईवीएम में BJP के पक्ष में अतिरिक्त वोट पड़ा? EC ने SC में दिया जवाब- सुनवाई जारी     |     बसपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेगें कांग्रेस छोड़ने वाले देवाशीष जरारिया, सूची जारी     |     जेल में घर की आलू-पूरी, आम और मिठाई खाने से बढ़ रही केजरीवाल की शुगर… ईडी ने कोर्ट में बताया     |     कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, भोपाल के पूर्व महापौर भाजपा में शामिल…     |     प्रेमी के खुदकुशी के हर मामले में प्रेमिका जिम्मेदार क्यों नहीं, चर्चा में दिल्ली HC का फैसला, जानें इसका जवाब     |     बुरहानपुर में अनियंत्रित होकर बाइक पुलिया से नीचे गिरी ,दो युवकों की दर्दनाक मौत, खातला फाटक के पास की घटना..     |     रिश्तों को तार- तार करने वाली वारदात ,दो बेटों ने मिलकर पिता को उतार दिया मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला…     |     SDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले, सपने पूरे नहीं हुए… लिखकर किया सुसाइड     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374