Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

जिले से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां साधुओं के साथ मॉब लिंचिंग का मामला हुआ है

Whats App

छत्तीसगढ़ के दुर्ग: जिले से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां साधुओं के साथ मॉब लिंचिंग का मामला हुआ है. मामला तब शुरू हुआ जब बच्चा चोरी की घटना को लेकर 3 साधुओं की पिटाई कर दी गई. छत्तीसगढ़ के दुर्ग के चरोदा में 3 साधुओं की भीड़ ने 3 साधुओं की जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि यह तीनों साधु पिछले 2 दिनों से भिलाई के इलाकों में घूम रहे थे. कल दशहरा के मौके पर इन साधुओं को चरोदा इलाके में घूमते हुए देखा गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने साधुओं का ऐसे घूमना संदिग्ध लगा और भीड़ ने उनकी पिटाई कर दी.

डराया-धमकाया, फिर कर दी पिटाई
बताया जा रहा है कि पहले तो भीड़ ने उन्हें डराया धमकाया कि वो इलाके से चले जाएं, लेकिन फिर भी सुबह तक साधु उसी इलाके में घूमते रहे. इसके कारण संदिग्ध साधुओं की लोगों ने पिटाई कर दी. दशहरा के दिन भिलाई तीन क्षेत्र में साधुओं के भेष में घूम रहे तीन लोगों की पिटाई कर दी गई. भीड़ ने इन साधुओं की पिटाई की जिससे उन्हें काफी चोटें आई है. साधु की शिकायत पर भिलाई पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है. पूरा मामला भिलाई -3 थाना क्षेत्र के चरौदा गांव में दशहरा के दिन का है.

बच्चा चोर का लगा आरोप
दूसरी तरफ आरोप है कि तीन लोग साधू के भेष में घूम-घूमकर भीख मांग रहे थे.इस दौरान अफवाह उड़ी कि तीनों साधु के भेष में बच्चा चोरी के इरादे से घूम रहे हैं. इसी के बाद भीड़ ने इनकी जमकर पिटाई कर दी. शिकायत मिलने के बाद इस मामले में भिलाई पुलिस ने साधु के रूप में दिख रहे तीनों व्यक्तियों की जांच की. प्रारंभिक इलाज के बाद इन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वहीं पुलिस इस मामले में पिटाई करने वालों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी पहचान कर रही है. इधर इस मामले में एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने कहा है कि भिलाई तीन में भिक्षा मांग रहे साधुओं की पिटाई का मामला सामने आया है. बच्चा चोरी के शक में यह घटना घटी है. साधुओं को सतही चोटें आई हैं और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

Whats App

जनता से अपील- अफवाहों से बचें
एसपी पल्लव ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि बच्चा चोरी की अफवाहों पर ध्यान न दें और कानून को अपने हाथ में न लें. वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि जल्द ही साधुओं की पिटाई करने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा. इस पूरे मामले पर राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने भी जिले की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए. सरोज पांडे का कहना है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आने के बाद लगातार इस तरह की घटना क्रम में बढ़ोतरी हुई है. जो भी दोषी हो उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए.

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374