Breaking
गिरफ्तारी के लिए घर में घुसी पुलिस से घबरा कर आरोपी के बुजुर्ग पिता की मौत लोगों ने पुलिस को बंधक बन... फुटबॉल मैच के दौरान भिड़े खिलाड़ी,छह को मिला रेड कार्ड पुलिस ने दबिश देकर 13 टंकियों से 2500 ली. लहान नष्ट किया, 1 लाख कीमत की थी ग्रामीणों में आक्राश, बोले-जल्द ही मरम्मत नहीं होने पर होगा आंदोलन फिर से बदले जाएंगे पुराने 500 और 1000 के नोट! जानिए क्या है पूरा माजरा, सुप्रीम कोर्ट ने कही ये बात डेरा बस्सी के पार्क से उठा ले गया आरोपी, एक हफ्ते से पुलिस के हाथ खाली लापता सिपाही का शव उत्तराखंड में पेड़ पर लटका मिला उन्नाव में जल्द निर्माण पूरा करके शुरू की जाएगी आपूर्ति ग्राम धनेरिया कलां में सोनल शर्मा सहित अन्य भजन गायक देंगे सुमधुर प्रस्तुतियां Bigg Boss 16 : ‘बिग बॉस 16’ की टाइमिंग में होगा बदलाव, वीकेंड में जल्दी देख पाएंगे शो ?

रावनवाडा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, 5 साल की मासूम की मौत, 8 साल की बालिका घायल

Whats App

छिंदवाड़ा: रावनवाडा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया , यहां प्रतिमा विसर्जन के दौरान पिकअप का ब्रेक फेल हो गया। रावनवाडा पंचायत के समीप हुए हादसे में अनियंत्रित पिकअप ने दो बहनों को रौंद दिया। हादसे में पांच साल की बालिका की मौत हो गई। जबकि आठ साल की बालिका के पैर में फ्रेेक्चर के बाद उसे छिंदवाडा रिफर किया गया।पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से मिले। बालिका के शीघ्र पोस्टमार्टम की व्यवस्था बनवाई।घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार रावनवाडा में दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन के लिए जुलूस ले जाया जा रहा था। इसी दौरान पंचायत के सामने ढाल वाली सडक पर पिकअप के सामने महिलाएं और बच्चे नाच रहे थे।इसी दौरान पिकअप का ब्रेक फेल हो गया। पिकअप चालक ने जोर से आगे के लोगों के हटने की लिए आवाज दी। लेकिन डीजे की आवाज में लोग सुन नही पाए। तेजी से आती पिकअप ने पांच साल की इषिता को रौंद दिया। उसके सीने पर से पहिया निकला।आठ साल की मानवी नागवंषी के पैर में फ्रेक्चर है। उसे उपचार के लिए छिंदवाडा रिफर किया गया । घटना की सूचना मिलने पर पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया अस्पताल पहुंचे। परिजनों से चर्चा कर उन्हे ढांढस बंधाया। बालिका को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर ही वे अस्पताल से गए।मासूम इषिका की मौत ने परिवार को बेहद दुख अरे यार ​​ में डाल दिया। इषिका के पिता का निधन हो चुका है। आज इशिका की मौत हो गई। एक बहन का पैर दुर्घटना में फ्रेक्चर हो गया। मां रविता के रो रोकर बुरे हाल थे। गोद में बेटी का शव लिए मां ने हर आंखों में आंसू ला दिए।

गिरफ्तारी के लिए घर में घुसी पुलिस से घबरा कर आरोपी के बुजुर्ग पिता की मौत लोगों ने पुलिस को बंधक बनाया      |     फुटबॉल मैच के दौरान भिड़े खिलाड़ी,छह को मिला रेड कार्ड     |     पुलिस ने दबिश देकर 13 टंकियों से 2500 ली. लहान नष्ट किया, 1 लाख कीमत की थी     |     ग्रामीणों में आक्राश, बोले-जल्द ही मरम्मत नहीं होने पर होगा आंदोलन     |     फिर से बदले जाएंगे पुराने 500 और 1000 के नोट! जानिए क्या है पूरा माजरा, सुप्रीम कोर्ट ने कही ये बात     |     डेरा बस्सी के पार्क से उठा ले गया आरोपी, एक हफ्ते से पुलिस के हाथ खाली     |     लापता सिपाही का शव उत्तराखंड में पेड़ पर लटका मिला     |     उन्नाव में जल्द निर्माण पूरा करके शुरू की जाएगी आपूर्ति     |     ग्राम धनेरिया कलां में सोनल शर्मा सहित अन्य भजन गायक देंगे सुमधुर प्रस्तुतियां     |     Bigg Boss 16 : ‘बिग बॉस 16’ की टाइमिंग में होगा बदलाव, वीकेंड में जल्दी देख पाएंगे शो ?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374