Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

बिहार में शराब की बड़ी खेप सप्लाई करने वाले माफिया को डीआईजी मनु महाराज की टीम ने हरियाणा से दबोचा।

छपरा । शराबबंदी के बाद भी बिहार में शराब की सप्लाई करने वाले बड़े शराब माफिया सारण रेंज के चर्चित डीआईजी मनु महाराज के रडार पर है । उन्होंने बताया कि शराब का बड़ा माफिया छपरा , सीवान व सूबे के अन्य जिलों में शराब की आपूर्ति करता था । उसके खिलाफ गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया है । डीआईजी ने बताया कि गठित टीम ने हरियाणा के झंझर जिले के मछरौली थाने के अहिरा गांव के रहने वाला अनिल सिंह को पकड़ा गया है । वह बहुत बड़ा शराब माफिया है । टीम उसे ला रही है । उन्होंने बताया कि शराब माफिया पर उनका नजर लगातार है । इसके पहले भी टीम ने करीब दो दर्जन शराब माफियों को पंजाब , राजस्थान , हरियाणा , उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है । पुलिस टीम को इन्होंने और सुराग दिया है जिसके आधार पर हरियाणा के कुछ अन्य स्थानों पर भी छापामारी जारी है । डीआईजी ने बताया कि शराब माफियाओं से अर्जित संपत्ति के बारे में भी पता लगाया जा रहा है । पकड़े गए शराब माफिया के बारे में विशेष जानकारी ली जा रही है । उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर दूसरे राज्यों में टीम को भेजने से रोक दिया गया था । लेकिन लगातार टीम इन लोगों के गतिविधि पर नजर रख रही है । उन्होंने बताया कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है । वैसे में अगर लुका छिपाकर शराब की आपूर्ति कोई कर रहा है तो वैसे लोगों को भी चन्हिति किया जा रहा है जिसपर कार्यवाई की जायेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374