Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

भागलपुर। एडीजी ने की डीआईजी सहित वरीय पुलिस पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक।

रिपोर्ट धीरज शर्मा भागलपुर

भागलपुर समाहरणालय परिसर स्थित समीक्षा भवन में बिहार के कमजोर वर्ग के एडीजी आईपीएस अधिकारी अनिल किशोर यादव की अध्यक्षता में भागलपुर प्रक्षेत्र के कमजोर वर्ग से संबंधित केसों का रिव्यू किया गया, बैठक के दौरान एडीजी ने भागलपुर, बांका और नवगछिया के पुलिस पदाधिकारियों से 2 माह से अधिक समय से लंबित रेप केस, एसिड अटैक, पीड़िता को मिलने वाले मुआवजे की स्थिति, केस के लंबित रहने का कारण, पीड़िता की काउंसलिंग और स्पीडी ट्रायल की पूरी जानकारी अधिकारियों से हासिल की, साथ ही मानव तस्करी पर रोकथाम को लेकर उठाए गए कदम की भी जानकारी अधिकारियों से ली, इस दौरान अनिल किशोर यादव ने मुख्य रूप से अलीगंज एसिड अटैक, बागवाडी दुष्कर्म कांड, नाथनगर में नाबालिग की जबरन शादी और दुष्कर्म केस की वर्तमान स्थिति का अवलोकन किया, साथ ही एडीजी ने पीड़ित और उसके परिजनों के बयान में विरोधाभास के कारण कई पेंडिंग केस में छानबीन कर तेजी लाने का दिशा निर्देश भी दिया, बैठक के दौरान भागलपुर प्रक्षेत्र के डीआईजी सुजीत कुमार, भागलपुर की सीनियर एसपी निताशा गुड़िया, बांका एसपी अरविंद गुप्ता ,नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज, सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ,सिटी एसपी पूरन झा ,भागलपुर ,बांका और नवगछिया के सभी डीएसपी और इंस्पेक्टर मौजूद थे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374