Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

गोपालगंज।भोरे में ताईद को बीच रास्ते मे बाइक रोक की मारपीट,पैसा और चेन छीना।

गोपालगंज भोरे अजित कुमार 

 

गोपालगंज जिला में मारपीट चोरी छिनतई जैसी घटना आम बात सी हो गई है। ऐसी ही घटना भोरे थाना क्षेत्र के डीघवां गांव की है जहां एक ताईद को मारपीट कर मोबाइल,पैसा और गले से चेन छीन लिया गया। बताया जाता है कि ग्राम डीघवां के कृपाशंकर मिश्र के पुत्र शशिभूषण मिश्र अनुमंडल हथुआ कार्यालय में ताईद का काम करते है। रोज की तरह वे हथुआ अनुमंडल कार्यालय से अपना कार्य कर अपने घर को जा रहे थे, जैसे ही शशिभूषण मिश्र अमहि और कुर्थीया के बीच पहुचे तो देखा कि दो आपची बाइक से पांच ब्यक्ति आगे से घेर लिए और हाथों में हॉकी और पिस्टल लेकर गाड़ी रोकने को कहा और हाँकि एवं पिस्टल के बट से मार पीट कर घायल कर दिया। मोबाइल, पॉकेट में रखे दो हजार रुपए और गले से चेन छीन लिए तथा गाड़ी को तोड़ दिए। पीड़ित शशिभूषण मिश्र ने इलाज के बाद भोरे थाना में अपने ही गांव के सूर्यप्रताप प्यासी का पुत्र अजय मिश्र, महानन्द मिश्र का पुत्र सूर्यप्रताप प्यासी, सुबाष दुबे का पुत्र शिवानन्द दुबे और दो अज्ञात ब्यक्तियों के विरुद्ध भोरे थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। भोरे थाना ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में लगी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374