Breaking
क्रूड ऑयल 110 डॉलर के पार, जान लीजिए आपके शहर में आज क्या है पेट्रोल-डीजल का हाल ? स्ट्रेस के इन लक्षणों को पहचानकर तनाव दूर करने के लिए अपनाएं ये नेचुरल तरीके करीब 30 साल बाद शनि जयंती पर बन रहा खास संयोग वट सावित्री व्रत पर वटवृक्ष की होती है परिक्रमा मुख्यमंत्री बघेल ने अबूझमाड़ के छोटेडोंगर में आम जनता से की भेंट-मुलाकात मुख्यमंत्री चौहान से मिले नाबार्ड के मुख्य महाप्रबंधक यात्र‍ियों के ल‍िए रेलवे ने बदले सफर के न‍ियम, आपकी सहूल‍ियत के ल‍िए क‍िया यह बदलाव जानें कब है निर्जला एकादशी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पीएम मोदी और सोनिया गांधी ने दी श्रद्धांजलि कमलनाथ ने बताई कांग्रेस की कमी, कहा-हम इस बात का इंतजार करते रह जाते हैं

गोपालगंज।तपस्या फॉउंडेशन के जेनरल सेक्रेटरी बने गिरी।

Whats App

गोपालगंज! स्वास्थ्य शिक्षा एवं पर्यावरण के क्षेत्र में कार्य कर रहे समाजसेवी संस्था के सीएमडी प्रदीप देव ने शिशिर गिरी को संस्था का जेनरल सेक्रेटरी मनोनीत किया है।
श्री देव ने बताया कि शिशिर गिरी युवा उधमी है तथा क्रोना काल मे संस्था द्वारा किये गए कार्यों से प्रभावित होकर संस्था से जुड़ने का निर्णय लिया है। उनके संस्था में जुड़ने से संस्था द्वारा संचालित विभिन्न सामाजिक कार्यो में गति मिलेगी।
वही दूसरी तरफ संस्था की संयुक्त सचिव काजल तिवारी ने बताया कि नवमनोनित जेनरल सेक्रेटरी शिशिर गिरी ने दिव्यांगों के मदद के उद्देश्य से संस्था में आर्थिक सहयोग भी किया है, जिससे जल्द ही संस्था दिव्यांगों के लिए ट्राइ साईकील इत्यादि की खरीद कर निःशुल्क वितरण करेगी।
वही नवमनोनित जेनरल सेक्रेटरी शिशिर गिरी ने बताया कि राज्य की अग्रिणी समाजसेवी संस्था तपस्या फॉउंडेशन से जुड़कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ। तथा संस्था द्वारा चल रहे हर समाजिक कार्यो के प्रति निष्ठा पूर्वक अपने जिमेवारी का निर्वहन करूँगा।

उनके मनोयन पर संस्था के चेयरमैन अनुज सिंह, सचिव किरण देवी,जिलाध्यक्ष राकेश तिवारी,संयुक्त सचिव काजल तिवारी, मुख्यप्रवक्ता प्रदुमन्न यादव, अरमान अली, जिला प्रवक्ता अजय यादव, आदि लोगो मे हर्ष व्यक्त करते हुवे बधाई दिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

क्रूड ऑयल 110 डॉलर के पार, जान लीजिए आपके शहर में आज क्या है पेट्रोल-डीजल का हाल ?     |     स्ट्रेस के इन लक्षणों को पहचानकर तनाव दूर करने के लिए अपनाएं ये नेचुरल तरीके     |     करीब 30 साल बाद शनि जयंती पर बन रहा खास संयोग     |     वट सावित्री व्रत पर वटवृक्ष की होती है परिक्रमा     |     मुख्यमंत्री बघेल ने अबूझमाड़ के छोटेडोंगर में आम जनता से की भेंट-मुलाकात     |     मुख्यमंत्री चौहान से मिले नाबार्ड के मुख्य महाप्रबंधक     |     यात्र‍ियों के ल‍िए रेलवे ने बदले सफर के न‍ियम, आपकी सहूल‍ियत के ल‍िए क‍िया यह बदलाव     |     जानें कब है निर्जला एकादशी     |     पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पीएम मोदी और सोनिया गांधी ने दी श्रद्धांजलि     |     कमलनाथ ने बताई कांग्रेस की कमी, कहा-हम इस बात का इंतजार करते रह जाते हैं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374