Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

गोपालगंज।तपस्या फॉउंडेशन के जेनरल सेक्रेटरी बने गिरी।

गोपालगंज! स्वास्थ्य शिक्षा एवं पर्यावरण के क्षेत्र में कार्य कर रहे समाजसेवी संस्था के सीएमडी प्रदीप देव ने शिशिर गिरी को संस्था का जेनरल सेक्रेटरी मनोनीत किया है।
श्री देव ने बताया कि शिशिर गिरी युवा उधमी है तथा क्रोना काल मे संस्था द्वारा किये गए कार्यों से प्रभावित होकर संस्था से जुड़ने का निर्णय लिया है। उनके संस्था में जुड़ने से संस्था द्वारा संचालित विभिन्न सामाजिक कार्यो में गति मिलेगी।
वही दूसरी तरफ संस्था की संयुक्त सचिव काजल तिवारी ने बताया कि नवमनोनित जेनरल सेक्रेटरी शिशिर गिरी ने दिव्यांगों के मदद के उद्देश्य से संस्था में आर्थिक सहयोग भी किया है, जिससे जल्द ही संस्था दिव्यांगों के लिए ट्राइ साईकील इत्यादि की खरीद कर निःशुल्क वितरण करेगी।
वही नवमनोनित जेनरल सेक्रेटरी शिशिर गिरी ने बताया कि राज्य की अग्रिणी समाजसेवी संस्था तपस्या फॉउंडेशन से जुड़कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ। तथा संस्था द्वारा चल रहे हर समाजिक कार्यो के प्रति निष्ठा पूर्वक अपने जिमेवारी का निर्वहन करूँगा।

उनके मनोयन पर संस्था के चेयरमैन अनुज सिंह, सचिव किरण देवी,जिलाध्यक्ष राकेश तिवारी,संयुक्त सचिव काजल तिवारी, मुख्यप्रवक्ता प्रदुमन्न यादव, अरमान अली, जिला प्रवक्ता अजय यादव, आदि लोगो मे हर्ष व्यक्त करते हुवे बधाई दिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374