Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

खुशखबरी-एसपी कार्यालय जाएंगे आप तो अब मिलेंगी आपको पढ़ने के लिए किताबे।

रोहतास से रूपेश कुमार की रिपोर्ट….

रोहतास जिला के डिहरी में आप जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय जाएंगे और आपके पास वक्त होगा, तो आपको अच्छी पुस्तकें पढ़ने को मिल सकती है।

इसकी शुरुआत की है रोहतास के एसपी आशीष भारती ने डिहरी के एसपी कार्यालय में सामुदायिक पुलिसिंग के तहत एक पुस्तकालय का निर्माण किया गया है जिसमें 420 से अधिक पुस्तक को फिलहाल रखा गया है साथ ही लोगों के बैठने और बैठ कर पढ़ाई करने की व्यवस्था की गई है।

एसपी आशीष भारती ने बताया कि अपने विभिन्न कार्यों से पुलिस अधीक्षक कार्यालय आने वाले लोगों को बैठने की बेहतर व्यवस्था के लिए यह किया गया है एक तरह का ये एक प्रतीक्षालय भी है, साथ ही समय का सदुपयोग करने के लिए इसे पुस्तकालय का रूप दिया गया है यहां बेहतर जीवन से जुड़ी कई प्रेरणादायक पुस्तके और महान शख्सियतों के जीवनी से संबंधित पुस्तकें रखी गई हैं ताकि लोगों को इसका लाभ मिल सके।

उन्होंने यह भी बताया कि पढ़ने लिखने वाले लोगों को इससे काफी शुल्कयत होगी और चाहे तो लोग यहां से पुस्तकें पढ़ने के लिए अपने घर भी ले जा सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374