Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

गया।शादी का झांसा देकर प्रेमी ने युवती से किया 10 साल तक यौन शोषण।

गया(पुरुषोत्तम कुमार)

प्यार और शादी की झांसा देकर प्रेमी ने एक युवती के साथ 10 सालों तक यौन शोषण किया,ताजा मामला गया जिले के सीवीलाईंन थाना क्षेत्र की है। वही इस संदर्भ में पीड़िता युवती ने बताई की मेरे और बिपिन यादव के बीच 10 साल से प्रेम चल रहा था । और 10 साल तक मेरे साथ गलत काम किया है । जब उससे शादी के बात करते थे तो बार बार कहता थी कि शादी करेंगे और एक दिन बिपिन आकर मेरे मांग में सिंदूर भी भर दिया और कहने लगा कि आज से तुम मेरी पत्नी हो । पीड़िता ने यह भी बताई कि करीब दो महीना से बिपिन को शादी के लिए बोल रही हु तो शादी से इनकार कर रहा है और मेरा फोन भी नही उठाता है,फोन नही उठाने पर मैं उसके घर पर भी गई । तो हमे जानकारी हुआ कि बिपिन किसी दूसरे लड़की से शादी कर लिया है । बिपिन मुझे अपने घर पर देखकर हैरान हो गया और मेरे साथ मारपीट किया और धमकी देने लगा कि तुमको रेप करवा कर जान से मरवा देंगे मैं लाचार होकर जहर भी खा ली थी, जहर खाने के बाद मेरे परिवार गया के मेडिकल कालेज में भर्ती करवा कर इलाज करवाया मैं किसी तरह बच गई । पीड़िता ने यह भी बताई की बिपिन यादव गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के कादुदाह पटियाला होटल का रहने वाला है । युवती ने यह भी बताई की इसकी सूचना सिविललाईंन थाना, महिला थाना तथा बाराचट्टी थाना को भी दी थी । लेकिन कोई थाना में मेरा केश नही लिया गया । फिर लाचार और बेवस होकर एसएसपी साहेब के पास आवेदन दी हु । एसएसपी साहेब ने अस्वाशन दिया है कि करवाई की जाएगी । युवती ने यह भी कहा कि अगर हमे इंसाफ नही मिलेगा तो मैं आत्म हत्या कर लुंगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374