Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

दरभंगा।बढ़ते अपराध के खिलाफ जाप ने किया मुख्यमंत्री का पुतला दहन।

चुनमुन यादव,

बिहार में बढ़ते अपराध के खिलाप जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आयकर चौराहा पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया। इस अवसर पर जाप कार्यकर्ताओं ने बिहार में बढ़ रहे अपराध पर रोक लगाने तथा दोषियों को गिरफ्तार कर स्पीड ट्राई के माध्यम से सजा दिलाने की मांग किया ।

वही जाप युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष चुनमुन यादव ने कहा कि सूबे में अपराधियों का तांडव मचा हुआ है लेकिन यह निकम्मी सरकार अपराध को रोकने में पूर्णता विफल साबित हो रही है।वही उन्होंने कहा कि जिले में अगर अपराध की बात करें तो दरभंगा और मधुबनी जिला में दो दिन में 11 हत्या हो चुकी हैं दरभंगा में केशव चौधरी दरभंगा के मिर्जापुर में राहुल झा, राहुल झा हत्या कांड में कई लोग गिरफ्तार हो चुके पर हमने एसपी से मिलकर डॉक्टर सिद्धार्थ के भूमिका पर कहा था जांच करने के लेकिन अभी तक जांच नही हुआ। मधुबनी के सिमरी में एक स्वर्ण व्यापारी की हत्या हो गई है दरभंगा मधुबनी मिलाकर दो दिन के अंदर 11 लोगों की हत्या हो चुकी हैं तो अब आप सोचिए कि पूरे बिहार में दो दिनों में कितने हत्या हुई होगी लगभग 40 हत्याएं बिहार में दो दिनों के अंदर हुई है । बिहार में कहीं ना कहीं जिला प्रशासन और राजनेताओं का अपराधियों को संरक्षण प्राप्त है मधुबनी के स्वर्ण व्यवसाई और दरभंगा के राहुल झा, केशव चौधरी हत्या में स्पीड ट्रायल करा कर जल्द से जल्द अपराधी को फांसी की सजा दिलाई जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374