Breaking
स्ट्रेस के इन लक्षणों को पहचानकर तनाव दूर करने के लिए अपनाएं ये नेचुरल तरीके करीब 30 साल बाद शनि जयंती पर बन रहा खास संयोग वट सावित्री व्रत पर वटवृक्ष की होती है परिक्रमा मुख्यमंत्री बघेल ने अबूझमाड़ के छोटेडोंगर में आम जनता से की भेंट-मुलाकात मुख्यमंत्री चौहान से मिले नाबार्ड के मुख्य महाप्रबंधक यात्र‍ियों के ल‍िए रेलवे ने बदले सफर के न‍ियम, आपकी सहूल‍ियत के ल‍िए क‍िया यह बदलाव जानें कब है निर्जला एकादशी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पीएम मोदी और सोनिया गांधी ने दी श्रद्धांजलि कमलनाथ ने बताई कांग्रेस की कमी, कहा-हम इस बात का इंतजार करते रह जाते हैं पिता को नक्सलियों ने गांव से भगाया, बेटे ने देश में मान दिलाया

गोपालगंज।20 वर्षीय युवक का नहर से शव बरामद.परिजनों ने जताई हत्या की आशंका।

Whats App

रिपोट-हितेश वर्मा

जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के धर्मबारी गांव में शनिवार की सुबह एक युवक का शव नहर से बरामद किया गया। मृतक 20 वर्षीय नौशाद अंसारी बताया गया है।
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया। परिजनों ने हत्या करने के बाद शव को साक्ष्य छुपाने के नहर में फेंकने की आशंका जताई है। हालांकि पुलिस की जांच में युवक की मौत पानी में डूबने के कारण हुई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार को नौशाद अपने घर से खेत की ओर धान की रोपनी करने के लिए निकला हुआ था। देर रात घर नहीं पहुंचने के कारण परिवार के सदस्य उसकी खोजबीन करने में जुट गए।

 

Whats App

खोजबीन के क्रम में शुक्रवार की देर रात तक उसका कहीं पता नहीं चला। लेकिन शनिवार की सुबह गांव के कुछ लोगों ने युवक का शव नहर में देखा। इसके बाद शव पड़े होने की सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ शव देखने के लिए जुट गई। ग्रामीण व परिवार के लोगों ने इस घटना की जानकारी बैकुंठपुर थाना की पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बैकुंठपुर थाना की पुलिस ने मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया।
जहां सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम किया। फिर उसे परिजनों के हवाले कर दिया। परिजन शव ले कर अपने गांव के लिए रवाना हो गए। उधर पुलिस युवक के मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। हालांकि प्रथम दृष्टया युवक की मौत पानी में डूबने के कारण ही पुलिस बता रही है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

स्ट्रेस के इन लक्षणों को पहचानकर तनाव दूर करने के लिए अपनाएं ये नेचुरल तरीके     |     करीब 30 साल बाद शनि जयंती पर बन रहा खास संयोग     |     वट सावित्री व्रत पर वटवृक्ष की होती है परिक्रमा     |     मुख्यमंत्री बघेल ने अबूझमाड़ के छोटेडोंगर में आम जनता से की भेंट-मुलाकात     |     मुख्यमंत्री चौहान से मिले नाबार्ड के मुख्य महाप्रबंधक     |     यात्र‍ियों के ल‍िए रेलवे ने बदले सफर के न‍ियम, आपकी सहूल‍ियत के ल‍िए क‍िया यह बदलाव     |     जानें कब है निर्जला एकादशी     |     पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पीएम मोदी और सोनिया गांधी ने दी श्रद्धांजलि     |     कमलनाथ ने बताई कांग्रेस की कमी, कहा-हम इस बात का इंतजार करते रह जाते हैं     |     पिता को नक्सलियों ने गांव से भगाया, बेटे ने देश में मान दिलाया     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374