Breaking
SDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले, सपने पूरे नहीं हुए... लिखकर किया सुसाइड मतदान सामग्री वितरण के दौरान बिगड़ी कर्मचारी की तबीयत ,इलाज के दौरान जिला अस्पताल में हुई मौत.. भिंड लोकसभा सीट पर होगा त्रिकोणीय मुकाबला, क्या बसपा बिगाड़ देगी कांग्रेस-भाजपा का खेल? एक नजर बदलते... बदले की आग में जल रहे नेतन्याहू, ईरान पर आज ले सकते हैं ‘विनाशक’ फैसला शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था 'बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे', माकपा ने राहुल गांधी को घेरा नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव मे... सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने

बिहार के छात्र का चीन में मर्डर, BJP के प्रदेश अध्यक्ष बोले

Whats App

पुरुषोत्तम कुमार।

इस वक्त बिहार के गया जिले से बड़ी खबर आ रही है। शहर के दुर्गा स्थान के समीप पुलिस लाइन पहाड़ी पर रहने वाले उदय पासवान के 20 वर्षीय पुत्र नागसेन अमन की चीन के विश्वविद्यालय में अज्ञात अपराधियों द्वारा हत्या कर दी गई है। चीनी विश्वविद्यालय द्वारा इस संबंध में उसके परिजनों को सही जानकारी उपलब्ध नहीं कराना पूरी तरह से गलत है। इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने रविवार को गया परिसदन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहीं।
उन्होंने कहा कि वे लगातार चीन में भारतीय दूतावास के संपर्क में हैं। उन्होंने इस मामले को लेकर भारत सरकार से भी बातचीत की है और मारे जाने वाले युवक का शव अंतिम संस्कार के लिए उनके परिजनों तक पहुंचाया जा सके, इसकी कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चीन की पुलिस के द्वारा अभी मामले की छानबीन की जा रही है। भारतीय दूतावास के अधिकारी भी लगातार चीनी पुलिस अधिकारियों के साथ संपर्क में हैं। उन्होंने युवक की हत्या मामले में दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
गया के युवक का चीन में मर्डर, BJP के प्रदेश अध्यक्ष बोले-चीनी विवि द्वारा परिजनों को सही जानकारी उपलब्ध नहीं कराना गलत है।

SDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले, सपने पूरे नहीं हुए… लिखकर किया सुसाइड     |     मतदान सामग्री वितरण के दौरान बिगड़ी कर्मचारी की तबीयत ,इलाज के दौरान जिला अस्पताल में हुई मौत..     |     भिंड लोकसभा सीट पर होगा त्रिकोणीय मुकाबला, क्या बसपा बिगाड़ देगी कांग्रेस-भाजपा का खेल? एक नजर बदलते समीकरण पर…     |     बदले की आग में जल रहे नेतन्याहू, ईरान पर आज ले सकते हैं ‘विनाशक’ फैसला     |     शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था     |     ‘बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे’, माकपा ने राहुल गांधी को घेरा     |     नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी     |     मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत     |     झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव में खुशी का माहौल     |     सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374