Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

बिहार के छात्र का चीन में मर्डर, BJP के प्रदेश अध्यक्ष बोले

पुरुषोत्तम कुमार।

इस वक्त बिहार के गया जिले से बड़ी खबर आ रही है। शहर के दुर्गा स्थान के समीप पुलिस लाइन पहाड़ी पर रहने वाले उदय पासवान के 20 वर्षीय पुत्र नागसेन अमन की चीन के विश्वविद्यालय में अज्ञात अपराधियों द्वारा हत्या कर दी गई है। चीनी विश्वविद्यालय द्वारा इस संबंध में उसके परिजनों को सही जानकारी उपलब्ध नहीं कराना पूरी तरह से गलत है। इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने रविवार को गया परिसदन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहीं।
उन्होंने कहा कि वे लगातार चीन में भारतीय दूतावास के संपर्क में हैं। उन्होंने इस मामले को लेकर भारत सरकार से भी बातचीत की है और मारे जाने वाले युवक का शव अंतिम संस्कार के लिए उनके परिजनों तक पहुंचाया जा सके, इसकी कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चीन की पुलिस के द्वारा अभी मामले की छानबीन की जा रही है। भारतीय दूतावास के अधिकारी भी लगातार चीनी पुलिस अधिकारियों के साथ संपर्क में हैं। उन्होंने युवक की हत्या मामले में दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
गया के युवक का चीन में मर्डर, BJP के प्रदेश अध्यक्ष बोले-चीनी विवि द्वारा परिजनों को सही जानकारी उपलब्ध नहीं कराना गलत है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374