Breaking
नक्सल प्रभावित बस्तर में वोटिंग शुरू, मतदाताओं में गजब उत्साह, 5 बजे से लगी लंबी कतारें धर्म परिवर्तन के लिए नहीं मानी तो दी ऐसी यातनाएं कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे कमलनाथ और नकुलनाथ ने किया मतदान, पूर्व मुख्यमंत्री ने कह दी ये बड़ी बात... देवरिया की लुटेरी दुल्हन! दूल्हे के परिवार संग की शॉपिंग, फिर सारा सामान लेकर हुई फरार पप्पू यादव बीजेपी के एजेंट, पूर्णिया की सभा में तेजस्वी यादव ने बोला हमला भिंड में बड़ा हादसा, दो बाइक में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गए दोनों सवार भाजपा में शामिल हुए महापौर विक्रम अहाके का यू - टर्न, नकुलनाथ के समर्थन में वोट डालने की अपील की... दूल्हा-दुल्हन ने दिया मतदान जागरूकता का परिचय...शादी के मंडप से सीधे पहुंचे मतदान करने महाराष्ट्र में नागपुर से ज्यादा नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली में हुई वोटिंग, जानिए क्या होगा इसका असर चांटा मारने को लेकर हुआ विवाद, दो भाइयों ने मिलकर एक युवक को उतार दिया मौत के घाट..

घर से ले जाकर लड़की के साथ किया रेप; पुलिस ने लड़की बरामद की

Whats App

मुरादाबाद: पुलिस ने नाबालिग को अगवा करके रेप करने के आरोपी काे गिरफ्तार किया।नाबालिग लड़की को अगवा करके उससे निकाह करने वाले पड़ोसी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लड़की को भी बरामद कर लिया गया है। लड़की की बरामदगी के बाद पुलिस ने एफआईआर में रेप की धारा भी बढ़ाई है। लड़की ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि आरोपी ने उसे घर से ले जाने के बाद उसके साथ रेप किया था।12 नवंबर को बहला फुसलाकर ले गया था पड़ोसीगलशहीद पुलिस का कहना है कि घटना असालतपुरा में बेगम वाली मस्जिद के पास की है। यहां रहने वाला जावेद पुत्र बाबू पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग को 12 नंवबर को अपने साथ बहला फुसलाकर ले गया था। 15 नवंबर को इस मामले में लड़की की मां ने आरोपी के खिलाफ बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी जावेद को गिरफ्तार करके लड़की को बरामद कर लिया। गिरफ्तारी के बाद लड़की द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने मुकदमे में रेप की धारा के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट भी बढ़ाया है। एसआई चमन सिंह ने बताया कि बाबू को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बरामद लड़की का मेडिकल परीक्षण भी कराया है।

नक्सल प्रभावित बस्तर में वोटिंग शुरू, मतदाताओं में गजब उत्साह, 5 बजे से लगी लंबी कतारें     |     धर्म परिवर्तन के लिए नहीं मानी तो दी ऐसी यातनाएं कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे     |     कमलनाथ और नकुलनाथ ने किया मतदान, पूर्व मुख्यमंत्री ने कह दी ये बड़ी बात…     |     देवरिया की लुटेरी दुल्हन! दूल्हे के परिवार संग की शॉपिंग, फिर सारा सामान लेकर हुई फरार     |     पप्पू यादव बीजेपी के एजेंट, पूर्णिया की सभा में तेजस्वी यादव ने बोला हमला     |     भिंड में बड़ा हादसा, दो बाइक में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गए दोनों सवार     |     भाजपा में शामिल हुए महापौर विक्रम अहाके का यू – टर्न, नकुलनाथ के समर्थन में वोट डालने की अपील की…     |     दूल्हा-दुल्हन ने दिया मतदान जागरूकता का परिचय…शादी के मंडप से सीधे पहुंचे मतदान करने     |     महाराष्ट्र में नागपुर से ज्यादा नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली में हुई वोटिंग, जानिए क्या होगा इसका असर     |     चांटा मारने को लेकर हुआ विवाद, दो भाइयों ने मिलकर एक युवक को उतार दिया मौत के घाट..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374