Breaking
शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था 'बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे', माकपा ने राहुल गांधी को घेरा नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव मे... सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा

सनकी पिता ने अपने दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर, पत्नी को धारदार हथियार काटा

Whats App

बिहार : सीतामढ़ी से एक सनकी व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपने दो मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। वहीं पत्नी पर भी हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। महिला को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना डुमरा थाना क्षेत्र के बरहरवा गांव की है। ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह बरहरवा एनएच के समीप एक खेत में दो बच्चे का शव और एक महिला को अधमरा देखा। जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलते ही डुमरा थाना अध्यक्ष जन्मेजय राय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक सनकी पति ने अपने दो मासूम बच्चों और अपनी पत्नी की हत्या की नियत से धारदार हथियार से काट दिया। वहीं तीनों को जलाने की नियत से पुआल में आग लगा दी। हालांकि, समय रहते और स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया गया। वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। मृत दोनों बच्चों को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आरोपी रोशन साह नेपाल के गौशाला का रहने वाला है। वह अपने दो साल के बेटे और चार साल की बेटी को घुमाने के बहाने अपने घर से लेकर निकला था। वही रोशन ने अपनी पत्नी से कहा था कि घुमाने के बाद वह ससुराल भी घुमा देगा। इसी दौरान सनकी रोशन ने सीतामढ़ी से शिवहर जिले को जोड़ने वाली एनएच 104 बरहरवा के समीप एक खेत में अपनी पत्नी सानू देवी और दोनों बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में बच्चों की मौत हो गई और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था     |     ‘बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे’, माकपा ने राहुल गांधी को घेरा     |     नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी     |     मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत     |     झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव में खुशी का माहौल     |     सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने     |     दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र     |     चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार     |     मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है     |     भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374