Breaking
कहीं हीट वेव तो कहीं मूसलाधार बारिश, क्लाइमेट चेंज से कैसे मची तबाही मनीष सिसोदिया ने अंतरिम जमानत याचिका को लिया वापस, चुनाव में प्रचार के लिए दायर की थी अर्जी मंदिर में पुलिस के सामने दंडवत हुए सपा MLA, सड़क पर उतरने की दी चेतावनी मुझे ही क्यों निशाना बनाया जाता है…तेजस्वी के हमले के बाद छलका पप्पू यादव का दर्द UP Board 10th,12th Result 2024: जानें कितने नंबर मिलने पर होंगे पास चंद्रयान के बाद अब अगली सरकार में देशवासी गगनयान की सफलता भी देखेंगे… परभनी में बोले PM मोदी बिहार: सड़क हादसे में जीजा-साले की मौत, बाइक से शादी में शामिल होने जा रहे थे यूं नहीं कोई मदद करता… इजराइल और ईरान का साथ देने वाले देशों को बदले में क्या मिल रहा? INDIA गठबंधन जल्द जारी करेगा साझा घोषणा पत्र, होंगे ये 7 बड़े वादे हिमाचल में कांग्रेस को झटका, प्रभारी सचिव तजिंदर सिंह BJP में हो सकते हैं शामिल

Wednesday Ka Rashifal: आज वाहन खरीदने का बन रहा योग, स्वास्थ्य बिगड़ने की आशंका

Whats App

आज का राशिफल, २३ नवंबर २०२२ Aaj Ka Rashifal, 23 November 2022 | ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुधवार का दिन भगवान गणपति के साथ बुध ग्रह का दिन भी माना गया है. बुध ग्रह को बुद्धि और वाणी का कारक ग्रह माना जाता है, इसलिए बुधवार के दिन व्यक्ति को अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की कोशिश करना चाहिए. कभी किसी से अपशब्द नहीं बोलने चाहिए. यदि ऐसा ना हो तो व्यक्ति को आर्थिक नुकसान झेलना पड़ सकता है.पढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य…

मेष राशिफल (MESH RASHIFAL, 23 NOVEMBER 2022)

आज दिन में स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में गुजरेगा. नए वस्त्र तथा आभूषणों की खरीदी कर सकेंगे. सामाजिक रूप से मान-सम्मान प्राप्त होगा. दोपहर के बाद आपको संयमित व्यवहार करना पड़ेगा. नए सम्बंध बनाने से पहले सोचकर कदम बढ़ाएं. खर्च अधिक होगा. आपको नुकसान पहुंचाने वाले लोगों से सावधान रहें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाणी और व्यवहार पर भी संयम रखें.

Whats App

वृष राशिफल (VRISHABHA RASHIFAL, 23 NOVEMBER 2022)

व्यापार के लिए आज का दिन बहुत लाभदायी है. पारिवारिक वातावरण भी सुख-शांति का बना रहेगा. विरोधियों पर आप को विजय प्राप्त होगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए स्थल पर सहकर्मी विशेष सहायक बनेंगे. दोपहर के बाद आप मनोरंजन में व्यस्त रहने वाले हैं. पर्यटन का आयोजन होगा. पार्टनरशिप के काम में संभलकर कार्य करना होगा.

मिथुन राशिफल (MITHUN RASHIFAL, 23 NOVEMBER 2022)

आपका आज का दिन किसी खास चर्चा में गुजर सकता है. आप अपनी कल्पनाशक्ति से कुछ नया कर पाने में समर्थ रहेंगे. शारीरिक और मानसिक रूप से खुश रह सकते हैं. दोपहर के बाद व्यापार में थोड़ी परेशानी आ सकती है. घर में शांति का वातावरण बना रहेगा. विरोधियों के समक्ष आप विजयी होंगे. सह कर्मचारियों का साथ मिलेगा.

कर्क राशिफल (KARK RASHIFAL, 23 NOVEMBER 2022)

हताशा से आप थोड़े चिंतित रहेंगे. इस कारण शारीरिक रूप से आप अस्वस्थता का अनुभव करेंगे. प्रवास के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. जमीन और वाहनों से जुड़ी समस्या आपको हो सकती है. दोपहर के बाद आप सुख-शांति का अनुभव करेंगे. मित्रों का साथ मिलेगा. शारीरिक ताजगी का अनुभव होगा. आज किसी बात को लेकर कुछ ज्यादा ही सोच-विचार करेंगे.

सिंह राशिफल (SINGH RASHIFAL, 23 NOVEMBER 2022)

आज व्यापार या नौकरी के लिए कोई छोटी यात्रा हो सकती है. विदेश से कोई अच्छा समाचार मिलेगा. आपको धन लाभ होगा. नए काम के लिए अच्छा समय है. किसी लाभदायक निवेश में आप रुचि ले सकते हैं. दोपहर के बाद आप अधिक सहनशील बनेंगे. मानसिक हताशा का अनुभव होगा. शारीरिक स्वास्थ्य पर भी नकारात्मक असर पड़ सकता है. पारिवारिक तथा जमीन-जायदाद से जुडी़ समस्याएं खड़ी होंगी.

कन्या राशिफल (KANYA RASHIFAL, 23 NOVEMBER 2022)

आज आपके मन में किसी बात को लेकर दुविधा बनी रहेगी. कोई नया काम शुरू ना करें. ज्यादातर समय मौन बने रहें, इससे विवाद होने से बच जाएगा. परिजनों के साथ बातचीत में संयम बरतें. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रख पाएंगे. दोपहर के बाद आप का समय अनूकुल दिखेगा. भाई-बंधु के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा. भाग्यवृद्धि के संकेत हैं.

तुला राशिफल (TULA RASHIFAL, 23 NOVEMBER 2022)

आज आपकी रचनात्मकता से कोई कठिन काम आसान बना पाएंगे. शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे. विचारों में दृढ़ता बनी रहेगी. नए वस्त्र, आभूषण या मनोरंजन के पीछे धन खर्च होगा. दोपहर के बाद किसी भी तरह का निर्णय लेने में आपको कठिनाई महसूस होगी. परिजनों के साथ संभव हो, तो वाद-विवाद टालें. इगो को अलग रखकर मेल-जोलभरे वातावरण में काम करें.

वृश्चिक राशिफल (VRISCHIKA RASHIFAL, 23 NOVEMBER 2022)

आपका उग्र और असंयमित व्यवहार आपको समस्या में डाल सकता है. दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ कोई अनहोनी हो सकती है, उनका ध्यान रखें. दोपहर के बाद शारीरिक, मानसिक स्वास्थ्य में दिक्कत रहेगी. आर्थिक मामलों में आज आपको बेहद सावधानी से आगे बढ़ना होगा. शाम के बाद आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा.

धनु राशिफल (DHANU RASHIFAL, 23 NOVEMBER 2022)

व्यावसायिक क्षेत्र में आज आपके लिए लाभकारी दिन है. जीवन में आनंद का वातावरण रहेगा. काम में पदोन्नति होगी. मित्रों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम होगा. व्यापारी वर्ग को भी लाभ होगा. दोपहर के बाद स्वास्थ्य के मामले में ज़रा संभलकर रहें. किसी तरह के गलत काम से आपको नुकसान हो सकता है. व्यवसाय में पार्टनर के साथ बातचीत में संयम रखें.

मकर राशिफल (MAKAR RASHIFAL, 23 NOVEMBER 2022)

स्थायी संपत्ति के काम के लिए आज का दिन श्रेष्ठ है. व्यापार में आपको सफलता मिलेगी. अधिकारी आपके काम से काफी खुश रहेंगे. आज पदोन्नति के योग बन रहे हैं. परिवार का वातावरण आनंदपूर्ण रहेगा. सामाजिक तथा आर्थिक क्षेत्र में लाभ होगा. मित्रों से भी लाभ होने की संभावना है. आज दिनभर के काम को समय पर पूरा कर सकेंगे.

कुंभ राशिफल (KUMBH RASHIFAL, 23 NOVEMBER 2022)

आज व्यापार करने वालों को संभलकर चलना होगा. नौकरी में अधिकारियों के साथ बातचीत करते समय बहुत ध्यान रखें. संतान के स्वास्थ्य या पढ़ाई के विषय में चिंता रहेगी. लंबे समय के प्रवास की योजना बनेगी. धार्मिक स्थल की यात्रा होने के संकेत है. दोपहर के बाद बिजनेस स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा. गृहस्थ जीवन में आनंद छाया रहेगा. बिजनेस में पार्टनरशिप के काम में सहयोग मिलेगा. दिन सफल और शुभ है.

मीन राशिफल (MEEN RASHIFAL, 23 NOVEMBER 2022)

आज आपको वाणी में संयम रखने की सलाह दी जाती है. गुप्त शत्रुओं से सावधान रहना होगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आध्यात्मिक उन्नति के लिए दिन अच्छा है. विदेश में रहने वाले मित्र तथा स्नेहीजनों के समाचार आपको मिलेंगे. व्यापार में भागीदारी में विशेष फायदा मिलेगा. किसी के साथ वाद-विवाद में ना पड़ें.

कहीं हीट वेव तो कहीं मूसलाधार बारिश, क्लाइमेट चेंज से कैसे मची तबाही     |     मनीष सिसोदिया ने अंतरिम जमानत याचिका को लिया वापस, चुनाव में प्रचार के लिए दायर की थी अर्जी     |     मंदिर में पुलिस के सामने दंडवत हुए सपा MLA, सड़क पर उतरने की दी चेतावनी     |     मुझे ही क्यों निशाना बनाया जाता है…तेजस्वी के हमले के बाद छलका पप्पू यादव का दर्द     |     UP Board 10th,12th Result 2024: जानें कितने नंबर मिलने पर होंगे पास     |     चंद्रयान के बाद अब अगली सरकार में देशवासी गगनयान की सफलता भी देखेंगे… परभनी में बोले PM मोदी     |     बिहार: सड़क हादसे में जीजा-साले की मौत, बाइक से शादी में शामिल होने जा रहे थे     |     यूं नहीं कोई मदद करता… इजराइल और ईरान का साथ देने वाले देशों को बदले में क्या मिल रहा?     |     INDIA गठबंधन जल्द जारी करेगा साझा घोषणा पत्र, होंगे ये 7 बड़े वादे     |     हिमाचल में कांग्रेस को झटका, प्रभारी सचिव तजिंदर सिंह BJP में हो सकते हैं शामिल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374