Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

देवगुरु ‘बृहस्पति’ ने बदली अपनी चाल, अप्रैल 2023 तक रहेगा प्रभाव, जानें शुभ रहेगा या कष्टकारी

Whats App

गुरु बृहस्पति 24 नवंबर 2022 को मीन राशि में मार्गी हो गये है. जिससे मीन राशि वालों को इसका भरपुर लाभ मिलेगा. मीन राशि बृहस्पति द्वारा शासित है और यह राशि चक्र की बारहवीं राशि है. वैदिक ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, गुरु यानी बृहस्पति सबसे लाभकारी ग्रह है, जो कि सकारात्मक लाभ प्रदान करता है. गुरु का मीन राशि में मार्गी होने का मतलब है कि धन, नौकरी, विवाह में सुख और समृद्धि प्राप्त होगी. नए वाहन का सुख. नए भवन का सुख, गुरु कुंडली में मजबूत रहना जरूरी होता है. गुरु के मार्गी होने से इन राशियों को आर्थिक लाभ होगा.

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों के लिए गुरु का मार्गी होना बहुत ही लाभदायक होगा. कार्यक्षेत्र में आप प्रदर्शन अच्छा करेंगे. आपकी प्रोफेशनल लाइफ अच्छी रहेगी. कार्यक्षेत्र में ऊंचा पद मिलने की संभावना बन रही है. जो लोग खुद का बिजनेस शुरू करेंगे, उन्हें भी इस समय अच्छा लाभ होगा. आय का स्त्रोत ठीक रहेगा. आपकी वाणी में सुधार होगा. निवेश के क्षेत्र में भी लाभ होगा. करियर के क्षेत्र में परिणाम अच्छा मिलेगा. रिश्तों में जो भी नकारात्मकता थी, वो सब समाप्त हो जाएगी. दामपत्य जीवन भी अच्छा रहेगा. पारिवारिक जीवन खुशमय बनेगा.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए मार्गी गुरु अच्छा साबित होगा. स्थाई संपत्ति मिलेगी नए भूमि भवन का योग बन रहा है. कार्यक्षेत्र में नए अवसर खुलेंगे. करियर में भी अच्छा परिणाम मिलने की संभावना बन रही है. विदेश जाने के अवसर बन रहे हैं. नए व्यापार शुरू करने के लिए निवेश कर सकते हैं. बिजनेस पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. आय का स्त्रोत ठीक रहेगा. धन की बचत भी कर सकेंगे. स्वास्थ्य ठीक रहेगा. दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा. पारिवारिक विवाद दूर होगा.

Whats App

कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए फाइनेंस के लिए अच्छा रहने वाला है. जो लोग बिजनेस में है उनके लिए उत्तम समय है. नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं. मन में नए उमंग बने रहेंगे. अलग तरह से आय में लाभ होगा. जितना निवेश करें, उतना लाभदायक रहेगा. समय का उपयोग करें. जीवन साथी के साथ समय अच्छा बिताएंगे. अगर आप पार्टनरशिप में हैं तो आपको आपके पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा और बिजनेस में भी लाभ होगा.

वृश्चिक राशि
इस गोचर से आपको अपने प्रयासों में सफलता मिलेगी और आपके जीवन में सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. नए नौकरी के योग बनेंगे. नौकरी में आय वृद्धि, पदोन्नति और अन्य लाभ मिलने की संभावना है. आपके सहकर्मी का पूरा साथ मिलेगा. इसके अलावा करियर के सिलसिले से विदेश जाने का सौभाग्य प्राप्त हो सकता है. यदि आप खुद का व्यवसाय चला रहे हैं तो आपको कामयाबी हासिल होगी. धन की बचत इस समय आप करेंगे. भाई बहनों के साथ रिश्तों में सुधार आएगा. भाग्य में वृद्धि होगी जो लोग प्रकाशन का काम कर रहे है उनके लिए भी बहुत बेहतर रहेगा.

कुंभ राशि
इस दौरान आप एक सफल वयोक्ति रहेंगे. सभी काम में आप सफल रहेंगे. ऑफिस में मेहनत की सराहना की जाएगी. जो लोग विदेश यात्रा की तैयारी कर रहे है उनको सफलता मिलेगी .व्यापारी लोग के लिए उत्तम समय है, नए व्यापार की योजना बना रहे है उसमे आप सफल होंगे. साझेदारी के व्यवसाय में साझेदार का पूरा सहयोग मिलेगा.दांपत्य जीवन खुशमय बना रहेगा. जिनकी कुंडली में गुरु का शुभ प्रभाव नहीं है वह प्रत्येक गुरुवार को चनादाल का दान करे उत्तम रहेगा.

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374