New Year
Breaking
गोपालगंज।अन्तर जिला गिरोह के चार सरगना गिरफ्तार मोतिहारी के रहने वाले हैं लुटेरे. मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया जल्द चुनाव के लिए तैयार हैं तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका  राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म 'द क्रू' में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार...

बड़ा झटका ! 1 दिसंबर से Hero MotoCorp की गाड़ियां होंगी महंगी

Whats App

देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर (Two-Wheeler) मैन्युफैक्चरिंग कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है. Hero MotoCorp  कंपनी ने 1 दिसंबर से अपनी टू-व्हीलर की कीमतों में 1,500 रुपए तक की बढ़ोतरी की घोषणा की है। इससे हीरो डीलक्स, स्प्लेंडर और पैशन सहित अन्य गाड़ियां महंगी हो जाएंगी।

मेकिंग कॉस्ट बढ़ने को बताया वजह
हीरो मोटोकॉर्प के मुताबिक, मेकिंग कॉस्ट की वजह से बाइक और स्कूटर की कीमतों में बढ़ोतरी करने की जरूरत पड़ी है। कंपनी के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर निरंजन गुप्ता ने बताया कि मोटरसाइकिल और स्कूटर्स की कीमत बढ़ाना अनिवार्य हो गया है। महंगाई के चलते गाड़ियों के अलग-अलग कॉम्पोनेंट्स की लागत बढ़ी है, इसलिए इनकी ओवर ऑल मेकिंग कॉस्ट बढ़ी है। इसलिए हम सभी गाड़ियों की कीमत में इजाफा करने जा रहे हैं।

सभी गाड़ियों की कीमत में अलग-अलग इजाफा
ये गाड़ियां 1 दिसंबर से 1500 रुपए तक महंगी हो जाएंगी। सभी गाड़ियों की कीमत में अलग-अलग इजाफा किया जाएगा। हीरो की स्प्लेंडर कई महीनों से देश की नंबर-1 मोटरसाइकिल बनी हुई है। अक्टूबर में हीरो ने स्प्लेंडर की 2,61,721 यूनिट बेचीं।

Whats App

इससे पहले सितंबर में बढ़ाए थे दाम
इससे पहले हीरो मोटोकॉर्प ने इसी साल सितंबर महीने में भी गाड़ियों की कीमतों में इजाफा किया था। तक कंपनी ने सभी टू-व्हीलर्स मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत में 1000 रुपए से 3000 रुपए तक की बढ़ोतरी की थी।

पिछले साल 4 बार बढ़ाई कीमतें
हीरो मोटोकॉर्प में 2021 में चार बार कीमतें बढ़ा चुकी है। कंपनी ने जनवरी, अप्रैल, जुलाई और सितंबर में अपनी गाड़ियां महंगी की थीं। तब भी कीमतें बढ़ने की वजह पीछे रॉ मटेरियल का महंगा होना बताया गया था।

मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया     |     जल्द चुनाव के लिए तैयार हैं तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष     |     शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका      |     राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर     |     मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव     |     आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी     |     केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक     |     दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म ‘द क्रू’ में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ     |     मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार…     |     गोपालगंज।अन्तर जिला गिरोह के चार सरगना गिरफ्तार मोतिहारी के रहने वाले हैं लुटेरे.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374