Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

मधुबनी।तीन बच्चों की मां ने प्रेमी के चक्कर में कर दी अपने ही पति की हत्या,

पांडव कुमार यादव।

 

प्रेम में अंधी एक विवाहिता  ने अपने पति की हत्या करवा दी। प्रेमी के संग मिलकर उसने हत्या के बाद लाश लापता करने में भी साथ रही। खुद को बेकसूर साबित करने के लिए मधेपुर थाना में जाकर पत्नी ( चांदनी सिंह ) ने  पति के लापता होने के विरूद्ध एफआईआर भी दर्ज करवाई। जब कांड का अनुसंधान हुआ तो  चांदनी सिंह ही अपने पति निरंजन सिंह की हत्यारी निकली। 

 

 उक्त सारांश की जानकारी डीएसपी आशीष आनंद ने सोमवार को अपने कक्ष में मीडिया को संबोधित करते हुए दिया। इस लव ट्रायंगल मर्डर केस के मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में वैज्ञानिक अनुसंधान ने पुलिस को पूरी मदद किया। कहा कि पुर्ण साक्ष्य और पूरी पारदर्शिता के साथ केस ओपन हैं। डीएसपी ने बताया कि मधेपुर थाना के भीठ भगवानपुर निवासी चांदनी सिंह ने 19 जुलाई 2021 को अपने पति की गुमशुदगी होने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस कांड का अनुसंधान शुरू हुआ तो वैज्ञानिक खोजबीन में 15 दिनों के अंदर मर्डर मिस्ट्री का खुलासा हो गया। इस कांड का बीजारोपण 2 साल पूर्व हुआ जब तीन बच्चों की मां पड़ोसी से दिल लगा बैठी थी। पति की हत्या के सात दिन बाद ही उसकी पत्नी चांदनी सिंह ने पति के गायब होने की एफआईआर दर्ज कराई। अनुसंधान के 15 दिनों के अंदर पुरी वारदात सामने थी। चांदनी सिंह को उसके आशिक राजकुमार सिंह 8 जुलाई को फ़ोन कर हत्या की योजना बताई। 9 जुलाई को अन्तिम तैयारी हुई।10 जुलाई को हत्या कर दी गई। रात में अन्य दो अपराधियों के साथ उसका प्रेमी राजकुमार सिंह लाश को मोटरसाइकिल के बीच सीट पर बैठा कर कोशी धार के तेंगराहा  नदी में फेंक आया। यह कहानी चांदनी सिंह के मुख से सामने आई है। डीएसपी ने बताया कि इस कांड में कुल चार अभियुक्त है।  जिसमें कांड की केंद्र बिंदु चांदनी सिंह स्वयं गिरफ्तार है।  उसका प्रेमी भीठ भगवानपुर का ही रहने वाला फरार है।अन्य दो अपराधियों में एक दरभंगा के हैं और दूसरे मधुबनी जिला के लखनौर प्रखंड का है।  जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374