New Year
Breaking
गोपालगंज।अन्तर जिला गिरोह के चार सरगना गिरफ्तार मोतिहारी के रहने वाले हैं लुटेरे. मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया जल्द चुनाव के लिए तैयार हैं तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका  राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म 'द क्रू' में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार...

Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता?

Whats App

जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान एक दूसरे को पिछले चार सालों से डेट कर रहे हैं। अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चुप ही दिखाई देती हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान जब जॉर्जिया से मलाइका संग उनके तालमेल के बारे में पूछा गया तो मॉडल ने ऐसा जबाव दिया, जिससे एक बार फिर मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में आ गई हैं।

जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू में अपने और अरबाज संग रिश्ते पर बात की। इसी दौरान उनसे मलाइका के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘मुझे वो बेहद पसंद हैं और मैं उनके सफर की काफी सराहना करती हूं, उन्होंने भी अपने करियर की शुरुआत लगभग जीरो से ही की थी। वो मॉडल थीं, फिर धीरे-धीरे उस मुकाम पर पहुंचीं, जहां वो आज हैं। इसके लिए मैं उन्हें सलाम करती हूं। मेरे लिए वो सही में ऐसी शख्स हैं, जिनकी मैं प्रशंसा करती हूं’।

इससे पहले, अरबाज ने भी अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी। उन्होंने अपने बीच 22 साल के फर्क पर बड़ी बात कही थी। अरबाज ने कहा, ‘हमारी उम्र के बीच में काफी ज्यादा फासला है, लेकिन हम दोनों को कभी इसका एहसास नहीं हुआ। कभी-कभी मैं जॉर्जिया से कहता हूं, ये एक छोटा अफेयर हो सकता था, लेकिन जब आप एक रिश्ते में आ जाते हैं तो आपके सामने बहुत से सवाल होते हैं, जिनका जवाब देना जरूरी होता है’। जॉर्जिया और अरबाज के रिश्ते की शुरुआत साल 2018 में हुई थी। दोनों साथ में, अक्सर डिनर डेट पर जाते नजर आते हैं। इससे पहले अरबाज और मलाइका साथ थे। मलाइका अरोड़ा से उनके तलाक को काफी समय गुजर चुका है, लेकिन दोनों आज भी अक्सर एकसाथ स्पॉट किए जाते हैं।

मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया     |     जल्द चुनाव के लिए तैयार हैं तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष     |     शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका      |     राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर     |     मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव     |     आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी     |     केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक     |     दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म ‘द क्रू’ में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ     |     मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार…     |     गोपालगंज।अन्तर जिला गिरोह के चार सरगना गिरफ्तार मोतिहारी के रहने वाले हैं लुटेरे.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374