Breaking
नक्सल प्रभावित बस्तर में वोटिंग शुरू, मतदाताओं में गजब उत्साह, 5 बजे से लगी लंबी कतारें धर्म परिवर्तन के लिए नहीं मानी तो दी ऐसी यातनाएं कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे कमलनाथ और नकुलनाथ ने किया मतदान, पूर्व मुख्यमंत्री ने कह दी ये बड़ी बात... देवरिया की लुटेरी दुल्हन! दूल्हे के परिवार संग की शॉपिंग, फिर सारा सामान लेकर हुई फरार पप्पू यादव बीजेपी के एजेंट, पूर्णिया की सभा में तेजस्वी यादव ने बोला हमला भिंड में बड़ा हादसा, दो बाइक में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गए दोनों सवार भाजपा में शामिल हुए महापौर विक्रम अहाके का यू - टर्न, नकुलनाथ के समर्थन में वोट डालने की अपील की... दूल्हा-दुल्हन ने दिया मतदान जागरूकता का परिचय...शादी के मंडप से सीधे पहुंचे मतदान करने महाराष्ट्र में नागपुर से ज्यादा नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली में हुई वोटिंग, जानिए क्या होगा इसका असर चांटा मारने को लेकर हुआ विवाद, दो भाइयों ने मिलकर एक युवक को उतार दिया मौत के घाट..

Bigg Boss 16 : ‘बिग बॉस 16’ की टाइमिंग में होगा बदलाव, वीकेंड में जल्दी देख पाएंगे शो ?

Whats App

Bigg Boss 16 सीजन सुर्खियों में बना हुआ है। लगातार आ रहे ट्विस्ट की वजह से सलमान खान का यह शो हाईएस्ट रेटिंग बनाए हुए है। इसी बीच बिग बॉस के फैंस के लिए हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान के रिएलिटी शो की टाइमिंग में बदलाव किए गए हैं। कहा जा रहा है कि शनिवार और रविवार को शो तय समय से पहले टेलीकास्ट होगा। इतना ही नहीं खबरें ये भी हा रही हैं कि दर्शकों को मनोरंजन का डबल डोज देने के लिए शो में कुछ धमाकेदार होने वाला है।रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शनिवार और रविवार को शो तय समय से पहले यानी 9:30 बजे टेलीकास्ट होने वाला है। कहा जा रहा है कि ‘झलक दिखला जा 10’ के खत्म हो जाने की वजह से ‘Bigg Boss’ की टाइमिंग में बदलाव किए जा रहे हैं। लेकिन, यह बदलाव सिर्फ शनिवार और रविवार के दिन टेलीकास्ट होने वाले शो के लिए किए गए हैं। सोमवार से लेकर शुक्रवार तक बिग बॉस तय समय पर ही आएगा।हालांकि, अभी तक शो की टाइमिंग को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है। टाइमिंग के अलावा ‘वीकएंड का वार’ के फॉर्मेट में भी बदलाव करने की मांग उठ रही है। सोशल मीडिया यूजर्स, शो के मेकर्स से मांग कर रहे हैं कि सलमान खान को हमेशा की तरह शनिवार और रविवार वाले एपिसोड में लाया जाए। यूजर्स का कहना है कि हर सीजन में सलमान ‘शुक्रवार का वार’ नहीं बल्कि ‘शनिवार का वार’ लेकर आते थे। इसलिए इस साल भी उन्हें ‘शनिवार का वार’ की मांग की जा रही है।

नक्सल प्रभावित बस्तर में वोटिंग शुरू, मतदाताओं में गजब उत्साह, 5 बजे से लगी लंबी कतारें     |     धर्म परिवर्तन के लिए नहीं मानी तो दी ऐसी यातनाएं कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे     |     कमलनाथ और नकुलनाथ ने किया मतदान, पूर्व मुख्यमंत्री ने कह दी ये बड़ी बात…     |     देवरिया की लुटेरी दुल्हन! दूल्हे के परिवार संग की शॉपिंग, फिर सारा सामान लेकर हुई फरार     |     पप्पू यादव बीजेपी के एजेंट, पूर्णिया की सभा में तेजस्वी यादव ने बोला हमला     |     भिंड में बड़ा हादसा, दो बाइक में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गए दोनों सवार     |     भाजपा में शामिल हुए महापौर विक्रम अहाके का यू – टर्न, नकुलनाथ के समर्थन में वोट डालने की अपील की…     |     दूल्हा-दुल्हन ने दिया मतदान जागरूकता का परिचय…शादी के मंडप से सीधे पहुंचे मतदान करने     |     महाराष्ट्र में नागपुर से ज्यादा नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली में हुई वोटिंग, जानिए क्या होगा इसका असर     |     चांटा मारने को लेकर हुआ विवाद, दो भाइयों ने मिलकर एक युवक को उतार दिया मौत के घाट..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374