New Year
Breaking
गोपालगंज।अन्तर जिला गिरोह के चार सरगना गिरफ्तार मोतिहारी के रहने वाले हैं लुटेरे. मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया जल्द चुनाव के लिए तैयार हैं तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका  राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म 'द क्रू' में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार...

गिरफ्तारी के लिए घर में घुसी पुलिस से घबरा कर आरोपी के बुजुर्ग पिता की मौत लोगों ने पुलिस को बंधक बनाया 

Whats App

खूंटी। झारखंड के खूंटी जिले के तोरपा थाना क्षेत्र के रोड़ो गांव में प्रतिबंधित मांस का कारोबार करने के फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए घर में घुसी पुलिस टीम से घबरा कर आरोपी के बुजुर्ग पिता की मौत हो गई। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस दल को को बंधक बना लिया। मामले की जानकारी मिलने पर एसडीओ अनिकेत सचान तोरपा एसडीपीओ ओम प्रकाश तिवारी खूंटी एसडीपीओ अमित कुमार इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह अंचलाधिकारी सच्चिदानंद वर्मा बीडियो दयानंद कारजी सहित कई वरिष्ठ अधिकारी रोड़ो गांव पहुंचे और ग्रामीणों को समझा कर पुलिस टीम को मुक्त कराया और बुजुर्ग के शव को सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी अनुसार तोरपा थाना प्रभारी सत्यजीत कुमार सशत्र जवानों के साथ प्रतिबंधित मांस बेचने के आरोपी इजहार अहमद उर्फ कल्लू को गिरफ्तार करने के लिए शनिवार रात रोड़ो गांव पहुंचे थे। इजहार के घर पहुंचने पर उसके दरवाजे बंद थे। पुलिस ने घर वालों को दरवाजा खोलने के लिए बोला परन्तु दरवाजा नहीं खोला गया। पुलिस ने बताया कि लगभग एक घंटे के बाद तक दरवाजा नहीं खोलने के बाद दरवाजा तोड़ कर पुलिस घर में घुस गई। पुलिस घर का दरवाजा खुलवाने का प्रयास कर रही थी उनकी आवाज सुनकर इजहार अहमद के पिता 75 वर्षीय मोहम्मद निजामुद्दीन को हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई।
इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घेर लिया। सूचना पाकर जिला व प्रखंड के अधिकारियों ने घटनास्थल पहुंचकर बंधक बनाए पुलिस को छुड़ाया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए खूंटी भेज दिया गया। रविवार को  पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। अंचलाधिकारी सच्चिदानंद वर्मा के देखरेख में स्थानीय कब्रिस्तान में दफना दिया गया।
इधर ग्रामीणों को आरोप है कि पुलिस दरवाजो को तोड़कर घर में घुसी और गाली गलौज करने लगी। पुलिस की धक्का-मुक्की से कल्लू के पिता 75 वर्षीय मोहम्मद निजामुद्दीन की मौत हो गई।
इस घटना के बाद गांव का माहौल तनावपूर्ण हो गया है। माहौल खराब न हो इसको लेकर पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। इस मामले को लेकर एसपी अमन कुमार ने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी प्रतिबंधित मांस का कारोबार करने वाला फरार आरोपी रोड़ो गांव के अपने घर में है। सूचना पाकर पुलिस उसे पकड़ने गई थी। उन्होंने कहा कि आरोपी के पिता की मौत कैसे हुई यह बात जांच के बाद स्पष्ट हो सकेगी।

मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया     |     जल्द चुनाव के लिए तैयार हैं तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष     |     शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका      |     राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर     |     मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव     |     आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी     |     केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक     |     दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म ‘द क्रू’ में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ     |     मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार…     |     गोपालगंज।अन्तर जिला गिरोह के चार सरगना गिरफ्तार मोतिहारी के रहने वाले हैं लुटेरे.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374