Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

गया।आशीर्वाद गोल्ड लोन बैंक से 2 किलो सोना 3 लाख 36 हजार नगद की लूट,

पुरुषोत्तम कुमार
एंकर:- गया जिले के वजीरगंज बाजार स्थित आशीर्वाद गोल्ड लोन बैंक की शाखा से चार अपराधियों ने दिनदहाड़े 2 किलो सोना और 3 लाख 36 हजार रुपये लूट लिए। अपराधी ग्राहक बनकर आए थे।घटना के समय बैंक कर्मियों ने चंद सेकेंड के लिए सायरन बजाया, लेकिन बाहर से कोई मदद नहीं मिली।
घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार दो अपराधी आशीर्वाद गोल्ड लोन बैंक की शाखा में पहले ग्राहक बनकर आए थे।इसके कुछ मिनट बाद दो और अपराधी आए। चारों अपराधियों ने एक-दूसरे को इशारा किया और हथियार निकाल लिया।अपराधियों ने पहले सभी कर्मियों को बंधक बना लिया।इसी बीच दो कर्मियों ने साहस दिखाते हुए सायरन बजाया, लेकिन अपराधियों ने इन्हें जान से मारने की धमकी दी और सायरन बंद कर दिया।
चंद सेकेंड के लिए बजे सायरन से आसपास के लोग सतर्क नहीं हुए। इसी बीच दो अपराधियों ने चाबी लेकर लॉकर से 2 किलो सोना निकाला।इसके बाद अपराधियों ने तीन लाख 36 हजार रुपये नगद लूटा। अंत में अपराधी बैंक के मुख्य गेट को बाहर से बंद कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि अपराधी दो बाइक पर सवार होकर आए थे। एक बाइक पर सवार दो अपराधी नवादा रोड तो दूसरी बाइक पर सवार अपराधी तपोवन रोड की ओर भागे।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। एसएसपी आदित्य कुमार भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।पुलिस ने आशीर्वाद गोल्ड लोन बैंक की शाखा के कर्मियों से पूछताछ की। कई कर्मियों के बयान मेल नहीं खा रहे हैं। पुलिस बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाल रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374