Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

बगहा।फर्जी चिकित्सक कर रहे थे धड़ाधड़ सर्जरी, पहुंच गए हवालात

परवेज आलम।

 

इंडो नेपाल सीमा के भेड़िहारी में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक फर्जी डॉक्टर को बच्चेदानी का ऑपरेशन करने के जुर्म में रंगे हाथों पकड़ कर उसे जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि उक्त चिकित्सक का नाम बीरेंद्र कुमार है और वह लंबे समय से भेड़िहारी में अपना क्लिनिक संचालित करता था। जब स्वास्थ्य महकमे को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने चिकित्सा प्रभारी डॉ राजेश सिंह के आदेश के आलोक में वाल्मीकिनगर उपस्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डॉक्टर संजय सिंह के नेतृत्व में अवैध नर्सिंग होम में छापेमारी की जहां फर्जी डॉक्टर द्वारा तीन महिलाओं के बच्चेदानी का ऑपरेशन किया गया था। जांच के क्रम में पता चला कि ना तो डॉक्टर के पास कोई डिग्री है और ना ही नर्सिंग होम का कोई रजिस्ट्रेशन ही हुआ है। गैर निबंधित नर्सिंग होम के संचालक डॉ बीरेंद्र कुमार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पकड़कर थाने के सुपुर्द कर दिया जहाँ वाल्मीकिनगर थाना की पुलिस ने कांड संख्या 58/ 21 दर्ज कर आरोपी फर्जी चिकित्सक को जेल भेज दिया। इलाके में और भी कई अवैध क्लीनिक संचालित हो रहे हैं ऐसे में इस तरह के क्लिनिक संचालित करने वाले संचालकों में इस कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374