New Year
Breaking
गोपालगंज।अन्तर जिला गिरोह के चार सरगना गिरफ्तार मोतिहारी के रहने वाले हैं लुटेरे. मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया जल्द चुनाव के लिए तैयार हैं तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका  राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म 'द क्रू' में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार...

चक्रवाती तूफान ‘मैंडूस को लेकर भारी बारिश की चेतावनी 

Whats App

चेन्नई। तमिलनाडु में फिर बारिश कहर बरपाने वाली है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग जो तमिलनाडु में क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने इस सप्ताह तमिलनाडु के 13 जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने दक्षिण पूर्व बंगाल की खाड़ी के ऊपर बन रहे लो प्रेशर के बाद भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। वहीं कम दबाव का क्षेत्र चक्रवाती तूफान ‘मैंडूस’ में बदल सकता है। इस दौरान भारी बारिश के साथ तेज हवाएं भी चलेंगी।
तमिलनाडु के विल्लुपुरम चेंगलपट्टू कुड्डालोर कांचीपुरम तिरुवल्लूर अरियालुर पेराम्बलुर चेन्नई कल्लाकुरिची माइलादुथुराई तंजावुर तिरुवरुर और नागापट्टिनम जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी किया है। राज्य में बारिश के रेड अलर्ट के बीच तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) की छह टीमों को तैनात किया गया है। टीमों को कथित तौर पर नागापट्टिनम तिरुवरुर कुड्डालोर माइलादुथुराई तंजावुर और चेन्नई में तैनात किया गया है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक बंगाल की खाड़ी के ऊपर एक के बाद बदलते मौसम के कारण दिसंबर के महीने में भारी बारिश की संभावना है। आईएमडी ने भविष्यवाणी की है कि एक कम दबाव प्रणाली के कारण चेन्नई सहित उत्तर तटीय तमिलनाडु में भारी बारिश और तेज हवाएं चल सकती हैं। क्षेत्रीय मौसम पूर्वानुमान केंद्र चेन्नई के निदेशक पी सेंथमारई कन्नन के अनुसार कम दबाव का क्षेत्र बंगाल की खाड़ी के दक्षिण-पूर्व और दक्षिण अंडमान सागर से सटे होने की संभावना है। यह 7 दिसंबर तक एक दबाव में बदल सकता है और इसके पश्चिम उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ने और उत्तर तमिलनाडु और पुडुचेरी क्षेत्रों तक पहुंचने की संभावना है।

मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया     |     जल्द चुनाव के लिए तैयार हैं तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष     |     शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका      |     राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर     |     मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव     |     आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी     |     केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक     |     दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म ‘द क्रू’ में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ     |     मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार…     |     गोपालगंज।अन्तर जिला गिरोह के चार सरगना गिरफ्तार मोतिहारी के रहने वाले हैं लुटेरे.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374