New Year
Breaking
गोपालगंज।अन्तर जिला गिरोह के चार सरगना गिरफ्तार मोतिहारी के रहने वाले हैं लुटेरे. मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया जल्द चुनाव के लिए तैयार हैं तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका  राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म 'द क्रू' में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार...

बैंक ऑफ महाराष्ट्र में निकली बंपर वैकेंसी, 45 साल तक की उम्मीदवार कर सकेंगे आवेदन

Whats App

Recruitment 2022 : बैंकिंग सेक्टर में नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने राजस्थान समेत देशभर 551 पदों पर वैकेंसी निकाली है। जिसके लिए 45 साल तक की उम्र के उम्मीदवार बैंक ऑफ महाराष्ट्र की ऑफिशियल वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर जाकर 23 दिसंबर तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकेंगे।

योग्यता
एजीएम- बोर्ड सेक्रेटरी कॉर्पोरेट गवर्नेंस
ICSI से सीएस परीक्षा पास होना चाहिए। साथ ही 12 साल का अनुभव भी जरूरी है।
एजीएम डिजिटल बैंकिंग और मैनेजमेंट इन्फॉर्मेशन सिस्टम/ चीफ मैनेजर मैनेजमेंट इन्फॉर्मेशन सिस्टम
आईटी में बैचलर या मास्टर्स की डिग्री कम से कम 50 फीसदी अंकों के साथ होनी चाहिए।
बैंकिंग या फाइनेंशियल सर्विस में काम करने का 12 साल का अनुभव होनी चाहिए।
चीफ मैनेजर, मैनेजमेंट इन्फॉर्मेशन सिस्टम पद के लिए अनुभव 10 साल जरूरी है।

आयु सीमा

Whats App

एजीएम बोर्ड सेक्रेटरी एंड कॉर्पोरेट गवर्नेंस, एजीएम डिजिटल बैंकिंग, एजीएम मैनेजमेंट इंफोर्मेशन सिस्टम के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 साल है। चीफ मैनेजर मैनेजमेंट इंफोर्मेशन सिस्टम, चीफ मैनेजर मार्केट इकोनोमिक एनालिस्ट, चीफ मैनेजर डिजिटल बैंकिंग, चीफ मैनेजर इन्फोर्मेशन सिस्टम ऑडिट, चीफ मैनेजर सिक्योरिटी ऑफिसर, चीफ मैनेजर क्रेडिट, चीफ मैनेजर डिजास्टर मैनेजमेंट और चीफ मैनेजर पीआर एंड कॉर्पोरेट कम्यूनिकेशन के लिए अधिकतम आयु सीमा 40 साल है। जनरलिस्ट ऑफिसर के लिए आयु सीमा 25 से 38 साल है। वहीं फॉरेक्स ट्रेजरी ऑफिसर के लिए आयु सीमा 26 से 32 तक है।

सैलरी
बैंक ऑफ महाराष्ट्र में अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग सैलरी निर्धारित है। भर्ती प्रक्रिया में सिलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को एक लाख तक सैलरी दी जाएगी।

आवेदन शुल्क
आवेदन करने वाले जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के तौर पर 1180 रुपए का भुगतान करना होगा। जबकि, एससी, एसटी और दिव्यांग कैटेगरी के कैंडिडेट्स को केवल 118 रुपए फीस देनी होगी।

ऐसे करें आवेदन
1. ऑफिशियल वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर जाएं।
2. होम पेज पर करियर टैब पर क्लिक करें।
3. उम्मीदवार रिक्रूटमेंट प्रोसेस पर क्लिक करें। फिर करंट ओपनिंग पर क्लिक करें।
4. आवेदन पत्र भरें और फीस जमा करें।
5. उम्मीदवार फॉर्म सबमिट करें। अब फॉर्म डाउनलोड कर लें। आवेदन पत्र का एक प्रिंट आउट निकाल कर रखें।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन

मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया     |     जल्द चुनाव के लिए तैयार हैं तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष     |     शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका      |     राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर     |     मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव     |     आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी     |     केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक     |     दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म ‘द क्रू’ में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ     |     मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार…     |     गोपालगंज।अन्तर जिला गिरोह के चार सरगना गिरफ्तार मोतिहारी के रहने वाले हैं लुटेरे.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374