Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

छापेमारी के दौरान एक घर से 5 लाख रुपए का स्मैक बरामद, छह लोग गिरफ्तार

Whats App

अररियाः बिहार में अररिया जिले के सिकटी थाना क्षेत्र से पुलिस ने पांच लाख रुपए के स्मैक के साथ छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि सूचना मिली थी कि मजरख गांव निवासी मोहम्मद शरीफ के घर पर मादक पदार्थों की बिक्री होती है। उसके यहां नेपाल एवं आसपास के स्थानीय लोग आकर मादक पदार्थों का सेवन करते हैं। इसी सूचना के आधार पर सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) 52 वीं वाहिनी एवं जिला पुलिस टीम की संयुक्त टीम ने मोहम्मद शरीफ के घर पर छापेमारी की। छापेमारी के क्रम में मोहम्मद शरीफ के घर से 84.06 ग्राम स्मैक, 47 हजार 110 नेपाली रुपया, 21 पीस मोबाइल फोन, एक टैबलेट, साढ़े सात सौ ग्राम गांजा, स्मैक वजन करने वाला मशीन, दो कैमरा एवं 189 पीस ब्लेड बरामद किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में जिले के सिकटी थाना क्षेत्र के मजरख वार्ड संख्या निवासी मोहम्मद शरीफ के अलावा नेपाल के मोरंग जिले के रंगीली थाना क्षेत्र के फरसाडांगी निवासी शेष नारायण राजवंशी, असीम उर्फ अनीश, गोविंदपुर थाना क्षेत्र निवासी रौशन राजवंशी, बेलबाड़ी थाना क्षेत्र निवासी संतोष परिहार और अक्षय डोम शामिल है। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374