Breaking
प्रवेश प्रक्रिया को लेकर बढ़ रही छात्रों की संख्या, एबीसी आइडी जरूरी आज से आठ मई तक बंद रहेगा पनागर-पड़रिया मार्ग, यह है विकल्‍प मार्ग महाराष्ट्र में MLA किरण सरनाईक का परिवार सड़क हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस: क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत? सुनवाई जारी राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन? आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा मां से संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था युवक, महिला ने पति के साथ हत्या कर फेंका शव दो दिन में पांच हजार से अधिक श्रद्धालु पंचकोसी यात्रा पर निकले, यात्रियों में 80 वर्षीय बुजुर्ग भी श... इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

आगरा में कहर बरपा रहा कोरोना की तीसरी लहर, केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल और मेयर भी हुए संक्रमित

Whats App

आगरा: उत्तर प्रदेश के ताजनगरी में कोरोना की तीसरी लहर ने कहर बरपाना शुरु कर दिया है। आगरा में 64 नए कोरोना के मरीज पाए गए है। इसका साथ ही जिले में कुल सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 175 हो गई है। नए सक्रिय मरीजों में केंद्र सरकार के कानून राज्यमंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल भी शामिल है।

बता दें कि 4 घंटे पहले आगरा के मेयर नवीन जैन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। आगरा के कई अधिकारी और नेता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। केंद्रीय मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल हर दिन बड़ी संख्या में लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका निदान करने की कोशिश करते हैं। उधर आगरा के मेयर नवीन जैन ने भी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था और उनके पॉजिटिव आने के बाद नगर निगम के कई अधिकारी कोरोना की जद में आ सकते हैं। वहीं महाराष्ट्र से लौटे आगरा दक्षिण के विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने भी खुद को आइसोलेट किया है।

आगरा में अभी पिछले माह की शुरुआत में कोविड-19 के जीरो केस थे। अचानक केस मिलने शुरू हुए और अब हर दिन 50 से ज्यादा केस निकलने लगे।
आगरा में एक्टिव मरीजों की संख्या 175 हो चुकी है। शहर का शाहगंज और आवास विकास का क्षेत्र कोविड-19 का बड़ा हॉटस्पॉट बनकर उभरा है।

प्रवेश प्रक्रिया को लेकर बढ़ रही छात्रों की संख्या, एबीसी आइडी जरूरी     |     आज से आठ मई तक बंद रहेगा पनागर-पड़रिया मार्ग, यह है विकल्‍प मार्ग     |     महाराष्ट्र में MLA किरण सरनाईक का परिवार सड़क हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत     |     दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस: क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत? सुनवाई जारी     |     राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन?     |     आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान     |     दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा     |     मां से संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था युवक, महिला ने पति के साथ हत्या कर फेंका शव     |     दो दिन में पांच हजार से अधिक श्रद्धालु पंचकोसी यात्रा पर निकले, यात्रियों में 80 वर्षीय बुजुर्ग भी शामिल     |     इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374