Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

मुंबई। सलमान खान.अक्षय कुमार.अजय देवगन सहित 38 सेलेब्रिटीज के खिलाफ शिकायत दर्ज।

Whats App

DESK:- बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार, सलमान खान और अजय देवगन समेत 38 सेलेब्रिटीज के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है। दरअसल, ये मामला जुड़ा है एक रेप पीड़िता की पहचान को लेकर… 2019 में हैदराबाद में एक महिला के साथ गैंगरेप और इसके बाद उसे जलाकर मार देने का भयावह केस सामने आया था। इस घटना पर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड, टॉलीवुड से जुड़े सेलेब्रिटीज ने आवाज उठाई थी। सभी ने सोशल मीडिया के जरिए न्याय की मांग की थी। वहीं, अब इसी के चलते वो कानूनी पचड़े में फंस गए हैं।

कई सेलेब्रिटीज के नाम शामिल

रिपोर्ट्स के मुताबिक 38 सेलेब्रिटीज पर आरोप है कि उन्होंने आवाज उठाने के दौरान रेप पीड़िता की पहचान बता दी थी। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो जिन सेलेब्रिटीज के खिलाफ शिकायत की गई है उनमें अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन, फरहान अख्तर, अनुपम खेर, रकुलप्रीत सिंह, रवि तेजा, अल्लू सिरीश, चरम्मे कौर जैसे कई स्टार्स का नाम शामिल है। ये केस दिल्ली के एक अधिवक्ता गौरव गुलाटी ने इंडियन पीनल कोड के सेक्शन 228 के तहत की है। उन्होंने तीस हजारी कोर्ट में भी याचिका दाखिल ही है।

Whats App

फौरन गिरफ्तारी की मांग

गुलाटी ने अपनी शिकायत में कहा है कि दूसरों के एक उदाहरण सेट करने के बजाए भारतीय सेलेब्रिटीज अपनी नैतिक जिम्मेदारी भूल गए और उन्होंने पीड़िता का नाम उजागर कर दिया। बता दें कि ये कानूनी तौर पर अनैतिक है कि रेप पीड़िता का नाम मीडिया या किसी भी पब्लिक प्लैटफॉर्म पर इस्तेमाल किया जाए। गुलाटी ने इन सेलेब्रिटीज को फौरन गिरफ्तार करने की मांग की है।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374