Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

कपिल देव ने बताया राज, कहा- पाकिस्तान के खिलाफ एक काम कर ले टीम इंडिया तो जीत का चांस बढ़ जाएगा

Whats App

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच आइसीसी टी20 विश्व कप के मुकाबले से पहले काफी बातें की जा रही है। तमाम दिग्गज अपने अपने अनुभव को साझा कर रहे हैं। भारत को वनडे विश्व कप जिताने वाले कप्तान कपिल देव ने टीम इंडिया के पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप में दबाव ना लेने की बात कही है। पूर्व दिग्गज ने बताया कि युवाओं के पास नाम कमाने का मौका है तो वहीं सीनियर खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी मायने रखता है।

टी20 विश्व कप का आयोजन 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच यूएई और ओमान में किया जा रहा है। 24 अक्टूबर को भारत विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ मैच के साथ करने जा रहा है। पूर्व कप्तान कपिल ने भारतीय टीम के युवाओं को खेल का भरपूर मजा उठाने की सलाह दी। उनका कहना था दबाव लेने से मनचाहा प्रदर्शन करना मुश्किल हो जाएगा।

कपिल ने कहा, “यह सबकुछ दबाव और मजा पर निर्भर करता है। आप खेल का मजा उठा रहे हैं या फिर इसको लेकर दबाव महसूस कर रहे हैं। अगर जो आप हद से ज्यादा दबाव अपने उपर ले लेंगे फिर तो आप कभी भी मनचाहा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे। उस टीम के जीत का मौका बढ़ जाता है जो भी टीम इस बात में यकीन रखती है कि जब हम मैदान पर उतरेंगे तो खेल का पूरा आनंद लेना है।”

Whats App

आगे उन्होंने कहा, “जो भी खिलाड़ी भारत और पाकिस्तानके बीच खेले गए मुकाबले में अच्छा करता है उसकी अलग पहचान बनती है। अगर जो एक युवा खिलाड़ी आगे बढ़कर आता है और अच्छा प्रदर्शन कर जाता है तो फिर उसको पूरी दुनिया में अलग पहचान मिल जाती है। वहीं पर अगर जो सीनियर खिलाड़ी अच्छा नहीं कर पाते हैं जो उनकी छवि को नुकसान पहुंचता है।”

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374