Breaking
‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

जदयू के राष्ट्रीय सचिव-सह- असम प्रभारी ने असम प्रान्त के वरिष्ठ जदयू नेताओं के साथ की बैठक

Whats App

जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना (गुवाहाटी) 28 अक्टूबर ::

जदयू के राष्ट्रीय सचिव-सह- असम प्रभारी राजीव रंजन प्रसाद की उपस्थिति में असम प्रान्त के वरिष्ठ जदयू नेताओं की बैठक आयोजित किया गया। बैठक की अध्यक्षता परेश नाथ ने की।

बैठक में पार्टी सिंबल पर विगत विधानसभा चुनाव में लड़ने वाले पूर्व प्रत्याशियों सहित वरिष्ठ नेताओं ने अपने-अपने विचार रखे।

Whats App

सूत्रों के अनुसार कारबी- आंगलोंग स्वायत्त परिषद् के आसन्न चुनाव में भागीदारी, संगठन का पुनर्गठन, सदस्यता अभियान एवं बिहार के विकास मॉडल की चर्चा बैठक में कई गई।

उक्त अवसर पर असम प्रभारी एवं जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद ने बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पिछले 16 वर्षों में हुए अभूतपूर्व विकास की चर्चा करते हुए कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के नेतृत्व में पार्टी को पूरे देश की पार्टी बनाना हम सभी का संकल्प है। जदयू के कार्यकर्ताओं के साथ वह असम का सघन भ्रमण करके लोगों को बिहार मॉडल की जानकारी देंगे। प्रशिक्षण शिविर, सघन कार्य क्षेत्र एवं स्थानीय मुद्दों के आधार पर सुव्यवस्थित रणनीति बनाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि समाजवादी विरासत के साथ नवीन उपलब्धियों के आधार पर भविष्य का रोडमैप बनाएंगे और जदयू को असम के पांच महत्वपूर्ण दलों की पंक्ति में खड़ा करना पहली प्राथमिकता है।

बैठक में श्री देवकेश बरुआ, आलोक कुमार रॉय, मुनमुन देवरी, पल्लवी राभा, सीमा इनजीपी, अब्दुल जलील, अनवर हुसैन आदि शामिल थे।

‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374