Breaking
गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक लोगों ने Kalki 2898 AD को ड्यून की सस्ती कॉपी बताया, डायरेक्टर नाग अश्विन का जवाब आ गया एएनएम पद की सभी भर्तियों मप्र हाई कोर्ट के अंतिम निर्णय के अधीन, अधिकारियों से मांगा जवाब दिल्ली वाले अंकल और नवीन बाबू की हुई शादी, ओडिशा को मिला PAANN…बीजेपी-BJD पर राहुल गांधी हमलावर कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा मंजूर, कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी दीपक बावरिया बोले- नहीं बदले जाएंगे उ... भाजपा के पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष की पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान बिल्ले की खोज में तीन माह से परेशान युवती, मां पड़ी बीमार

खूबसूरती और हुनर की मिसाल ऋषिका सिंह चंदेल अब ‘लव पंती’ से जीतेंगी दिल, करेंगी निगेटिव किरदार

Whats App

15 नवम्बर से आज़ाद टीवी और एम एक्स प्लयेर पर एक नया शो ‘लवपंती’ का आगाज़ हो रहा है। यह कार्यक्रम सोमवार से शनिवार रोज़ रात को 8:00 बजे प्रसारित किया जायेगा। शो में अपने निगेटिव किरदार की वजह से जानी मानी टीवी और फ़िल्म एक्ट्रेस ऋषिका सिंह चंदेल इन दिनों चर्चा में हैं। यह शो एम एक्स प्लेयर पर भी प्रसारित होना है। शो का निर्माण महेश पांडेय प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है।

बता दें कि हाल ही में ऋषिका दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले शो ‘नई सोच’ में मुख्य भूमिका निभा कर सुर्खियों में रही हैं। मूल रूप से बिहार की रहने वाली ऋषिका लंबे समय से मुंबई में रह रही हैं और वो इससे पहले ‘कलेक्टर बहु’, ‘सीआईडी’ ‘भाभी जी घर पे हैं’ ‘जय संतोषी मां’ (& टीवी) जैसे कई शो में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि ऋषिका का एक शो ‘विद्या’ कलर्स टीवी पर प्रसारित हुआ। मेहनत और लगन से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कई टीवी विज्ञापनों में भी काम कर चुकी ऋषिका का अगला पड़ाव बड़ा पर्दा है और वो इस राह में तेजी से आगे बढ़ रही हैं।

सोशल मीडिया पर भी ऋषिका बेहद सक्रिय हैं और उनकी वहां ग़ज़ब की फैन फॉलोइंग भी है। ऋषिका अपने लुक, ऑउटफिट और ग्लैमर के साथ साथ अपने टैलेंट से भी जानी जाती हैं। बहरहाल, अपने नये शो के लिए ऋषिका बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि निगेटिव किरदार करना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है लेकिन, एक एक्टर को इन चुनौतियों को स्वीकार करना ही पड़ता है। उन्हें उम्मीद है कि उनका यह किरदार दर्शकों को खूब पसंद आने वाला है।

Whats App

गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |     लोगों ने Kalki 2898 AD को ड्यून की सस्ती कॉपी बताया, डायरेक्टर नाग अश्विन का जवाब आ गया     |     एएनएम पद की सभी भर्तियों मप्र हाई कोर्ट के अंतिम निर्णय के अधीन, अधिकारियों से मांगा जवाब     |     दिल्ली वाले अंकल और नवीन बाबू की हुई शादी, ओडिशा को मिला PAANN…बीजेपी-BJD पर राहुल गांधी हमलावर     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा मंजूर, कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी दीपक बावरिया बोले- नहीं बदले जाएंगे उम्मीदवार     |     भाजपा के पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष की पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान     |     बिल्ले की खोज में तीन माह से परेशान युवती, मां पड़ी बीमार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374