Breaking
‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें कैंपेन में क्या अच्छा और क्या खराब लगता है? राहुल गांधी के सवाल पर खरगे ने दिया ये जवाब मई में कब से लगेगा नौतपा? इस तारीख से 9 दिनों तक आग उगलेंगे सूर्यदेव शराब पीकर घर आया पिता, खाने को लेकर हुई बहस तो बेटे ने घोंट दिया गला, मौत

बिहार में शराबबंदी कानून लागू करने में सरकार पूरी तरह विफल, विपक्ष का चरित्र भगोड़ाः पप्पू यादव

Whats App

पटनाः जन अधिकारी पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शराबबंदी को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष पर एक साथ हमला बोला। उन्होंने कहा कि जहां इस कानून को लागू करने में सरकार पूरी तरह से विफल है वहीं विपक्ष इस मुद्दे पर सड़क पर उतरने की बजाय ट्विटर पर सक्रिय रहता है, उसका चरित्र भगोड़ा है।

पप्पू यादव ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में 65 शराब माफियाओं की सूची जारी कर सरकार से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून को लागू कराने में सरकार पूरी तरह विफल है। नेता और पुलिस के संरक्षण में खुलेआम जहरीली शराब बिक रही है। उन्होंने कथित जहरीली शराब कांड को लेकर विपक्ष पर जमकर हमला बोला और कहा कि इस मुद्दे पर बिहार का विपक्ष सड़कों पर क्यों नहीं उतरता, सिर्फ ट्विटर पर ही क्यों सक्रिय रहता हैं। इसका चरित्र भगोड़ा हैं।

जाप अध्यक्ष ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में विपक्ष का नेता शराब माफियाओं के साथ चलता हैं। शराब का पैसा विपक्ष के घर में जाता हैं। विपक्ष की भूमिका संदिग्ध हैं। सत्ता पक्ष से ज्यादा विपक्ष के लोग अरबों रुपए के शराब के खेल में शामिल हैं। आने वाले दिनों में मुख्य विपक्षी दल के बहुत सारे लोग शराब के मामले में गिरफ्तार होंगे। विपक्ष कुशेश्वरस्थान विधानसभा उप चुनाव में प्रचार करने जाता है लेकिन शराब पीड़ितों से मिलने नहीं जाता हैं। इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राजद की जुबान एक है।

‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |     कैंपेन में क्या अच्छा और क्या खराब लगता है? राहुल गांधी के सवाल पर खरगे ने दिया ये जवाब     |     मई में कब से लगेगा नौतपा? इस तारीख से 9 दिनों तक आग उगलेंगे सूर्यदेव     |     शराब पीकर घर आया पिता, खाने को लेकर हुई बहस तो बेटे ने घोंट दिया गला, मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374