Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

बिहार: शहाबुद्दीन की बेटी के निकाह में शाहरूख खान का इंतजार, CM नीतीश व तेजस्‍वी को भी निमंत्रण

Whats App

पटना। सिवान के पूर्व राजद सांसद दिवंगत मो शहाबुद्दीन (Md. Shahabuddin) की बेटी के निकाह में आज कई नई तस्‍वीरें दिख सकती हैं। राजनीतिक प्रतिद्वंद्व‍िता से दूर हटकर हर दल के नेताओं की मौजूदगी होने की उम्‍मीद है। क्‍योंकि जिस तरह से शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब ने खुद जाकर आमं‍त्रण दिया है, उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि निकाह में नेताओं का सर्वदलीय जमावड़ा होगा। इस खास निकाह समारोह में बालीवुड अभिनेता शाहरूख खान व संजय दत्‍त को भी निमंत्रण दिया गया है। अब कौन-कौन से नेता-अभिनेता शामिल होते हैं, इसकी तस्‍वीर कुछ देर में साफ हो जाएगी।

बिहार-झारखंड के सीएम समेत कई वीवीआइपी को आमंत्रण 

मालूम हो कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Bihar’s CM Nitish Kumar), झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन (Jharkhand CM Hemant Soren), केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह (Union Minister RCP Singh), नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Leader of opposition Tejashwi Yadav), सपा नेता अबू आजमी से लेकर चिराग पासवान तक को न्‍योता दिया गया है। इसमें फिल्‍मी दुनिया के कई कलाकारों को भी आमंत्रित किया गया है। बालीवुड अभिनेता शाह रूख खान, संजय दत्‍त (Bollywood Actor Shahrukh Khan and Sanjay Dutt) आदि को न्‍योता भेजा गया है। बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार प्रतापपुर नहीं जा रहे हैं। लेकिन जदयू की कई अल्‍पसंख्‍यक नेता वहां शामिल होने जाएंगे। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव के वहां जाने की खबरें आ रही हैं।

Whats App

दोपहर में शुरू हो जाएगा दावत का सिलसिला 

बता दें कि मो शहाबुद्दीन के पै‍तृक गांव प्रतापपुर में मोतिहारी के चिकित्‍सक डा. शादमान से हेरा शहाब का निकाह होना है। इसमें शामिल होने के लिए शहाबुद्दीन के परिवार की ओर से देशभर के करीबियों को इनवाइट किया गया है। शाही अंदाज में शादी की तैयारी हो चुकी है। करीब दस एकड़ जमीन में पंडाल बनाया गया है। वहीं बीते दिनों ओसामा शहाब का निकाह हुआ था। उनका वलीमा भी आज होना है। दोपहर 12 बजे से ही दावत का सिलसिला शुरू हो जाएगा। वीवीआइपी से लेकर आम लोगों तक के लिए दावत में एक ही तरह का व्‍यंजन रहेगा।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374