Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

बम फोड़ खेरेहिया हाई स्कूल में दहशत फैला रहे मनचले, भागलपुर के अकबरनगर में रोजाना मचा रहे उत्पात

Whats App

अकबरनगर : थाना क्षेत्र के प्लस टू हाई स्कूल खेरेहिया अकबरनगर इन दिनों मनचले ने उत्पात मचा रखा हुआ है। इतना ही नही छात्र गुटबाजी कर स्कूल परिसर में तीन चार दिनों से पटाखे वाले बम फोड़ रहे हैं। पटाखे के धमाके के कारण खासकर लड़कियां व महिला शिक्षिका दशहत में हैं। मना करने पर स्कूली मनबढू छात्र शिक्षिकाओं से बहस कर लेते हैं। स्कूल प्रबंधन के गुटबाजी के कारण छात्र शिक्षकों का सम्मान नहीं कर रहे हैं। कहने पर उल्टे दबाब बनाकर धमकी देते हैं। जिससे छात्राएं डरी सहमी हुई हैं।

सोमवार को भी कुछ मनचले छात्रों ने क्लास रूम में पटाखा बम जलाकर फेंक दिया, जिससे एक शिक्षिका हल्की जख्मी हो गई। वहीं मंगलवार को पांच दस मनचले ने दोबारा स्कूल परिसर में बम फोड़ स्कूल में हड़कंप मचा दिया। जबकि बुधवार को सेंटअप की परीक्षा चल रही थी इसी बीच कुछ छात्रों ने फिर तेज आवाज वाले पटाखा फोड़ दिया। साथ ही स्कूल में छात्रों के बीच गुट बनाकर मारपीट किया। मारपीट में दो छात्र जख्मी हो गया। प्रचार्या ने समझा बुझाकर मामला को शांत कराना चाह लेकिन विबाद बढ़ गया।

खेरेहिया स्कूल के चार कक्षा की बात करें, तो करीब 1600 बच्चे नामांकित हैं। जिसमे बारह से तेरह सौ छात्र स्कूल आते हैं। इतना ही नही इस स्कूल में तीन पंचायत के बच्चे पढ़ने आते हैं। स्कूल में शिक्षा समिति जो बनायी गयी है वो बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहे है। शिक्षा के मंदिर में मनचले छात्र नशा का सेवन कर स्कूल आते हैं। प्रबंधन कमजोर रहने के कारण छात्र हावी हो गए हैं। जिससे स्कूल अनुशासहीन हो गए हैं।

Whats App

क्या कहती प्रभारी प्रचार्या अन्नू ज्योति : कुछ मनचले छात्र उत्पात मचा रहे हैं। तीन दिनों से परीक्षा संचालन में परेशानी हो रही है। साथ ही शिक्षा समिति के सदस्य को कुछ लड़को के नाम को चिन्हित कर दिया गया है। विवाद को देखते हुए स्थानीय पुलिस को फोन पर जानकारी भी दी गयी है।

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374