Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

बिहार सीएम नीतीश ने ऐसा क्या बोला कि तेजस्वी को कहना पड़ा, कापी-कलम पास रखकर मुझे बुलाइए

Whats App

 पटना। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते। बिहार में बेरोजगारी का मुद्दा उन्होंने काफी पहले से बना रखा है। अब इसी को लेकर मुख्यमंत्री को तेजस्वी यादव ने अपनी राय दी है। युवा पीढ़ी के विकास का पूरा खाका बता दिया है। तेजस्वी ने मंगलवार को एक वीडियो ट्वीट किया है। पत्रकारों के रोजगार से जुड़े एक सवाल पर नीतीश कह रहे हैं कि तेजस्वी से पूछिए और जो वो कहें छापिए। वीडियो को कोट करते हुए तेजस्वी ने कहा है कि एक कापी और कलम पास रख मुझे बुलाइए, मैं सब बताऊंगा।

अपने ट्वीट में बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लिखा, ऐसा है आदरणीय नीतीश जी, एक कापी और कलम पास रखकर मुझे बुलाइए। मैं बताऊंगा कि बिहार के युवाओं को कब, कितना, कैसे, क्यों और कहां नौकरी व रोजगार देना है? बिहार में कैसे आइटी पार्क और उद्योग-धंधे लगाने हैं? कैसे क्लस्टर आधारित औद्योगिक विकास करना है? कैसे पलायन रोकना है? तेजस्वी ने कहा कि बिहार को अब आपकी संकीर्ण, रूढ़िवादी और कालग्रस्त सोच नहीं चाहिए। दरअसल एक पत्रकार ने नीतीश से सवाल किया था कि तेजस्वी यादव का कहना है कि बिहार सरकार के एक साल पूरे हो गए हैं। उपलब्धियां दिख नहीं रही हैं, कैसे 19 लाख बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा। इसी के जवाब में नीतीश ने कहा कि उन्हीं से पूछिए और जो वो कहें उसे खूब छापिए।

गौरतलब है कि तेजस्वी बेरोजगारी के साथ शराब मामले को भी मुद्दा बनाते रहे हैं। दो दिन पहले पटना के एक होटल में शादी के दौरान की गई छापेमारी पर भी उन्होंने एनडीए सरकार पर कटाक्ष किया था। कहा था कि बिहार पुलिस व सरकार ही राज्य एवं पांच से छह जिलों की सीमा पार करवा कर शराब पटना पहुंचाती है। इसके बाद होटलों, वैवाहिक स्थलों, दुल्हन के कपड़ों, कमरों और शौचालयों की तलाशी लेने की नौटंकी रची जाती है। तेजस्वी ने कहा कि विडंबना है शराब की तस्करी करने, कराने, बेचने और बिकवाने वालों पर ही शराब पकड़ने की जिम्मेवारी है।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374