Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

दुर्गावती में सड़क पर बढ़ रहे अतिक्रमण से दुर्घटना की आशंका, जाम की समस्‍या से लोग परेशान

Whats App

दुर्गावती (भभुआ)। स्थानीय प्रखंड क्षेत्र के सभी बाजारों की सड़क पर अतिक्रमण बढ़ रहा है।  सड़क पर अतिक्रमण सिर्फ प्रखंड मुख्यालय पर ही नहीं बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी है। सड़क किनारे  ठेले खोमचे वाले कब्जा जमाए हुए हैं तो बची जगह पर वाहन खड़ा किए जा रहे हैं। ऐसे में इन जगहों से बड़े वाहनों को लेकर आना-जाना मुश्किल है। इससे सड़क जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है। साथ ही सड़क दुर्घटनाओं की संभावना भी बनी रहती है। यूपी-बिहार को जोडऩे वाले ककरैत घाट पथ पर डहला मोड़ के पास अतिक्रमण काफी बढ़ गया है। यहां से यात्री वाहनों का आना-जाना लगा रहता है। इस पथ के किनारे यात्रियों के इंतजार में टेंपो तथा चार पहिया वाहन लगभग एक-दो घंटा तक खड़ा किए जाते हैं।

सड़क किनारे दुकानों के आगे ठेला खोमचे अपनी दुकान लगाते हैं। इतना ही नहीं इस जगह उत्तर तरफ पुलिया के दोनों किनारे शाम ढलते ही मछली मंडी भी लगती है। यहां खरीदारों की भीड़ भी खूब होती है। ऐसे में यहां से वाहनों के गुजरते समय सड़क हादसे की संभावना बनी रहती है। इसी तरह का हाल दुर्गावती बाजार के पुरानी पुलिया के निकट बाजार का है। इसके अलावा क्षेत्र के मरहियां बाजार, आदर्श नुआंव गांव बाजार, आदि विभिन्न बाजार की सड़कों पर अतिक्रमण बढ़ रहा है।

नहीं है यात्री शेड

Whats App

डहला मोड़ तिमुहानी पर अब तक यात्री शेड नहीं बना है। जबकि यहां से हर रोज काफी संख्या में यात्रियों का आना जाना लगा रहता है। इस जगह उत्तर दिशा से यूपी के जमानिया तथा जिले के रामगढ़ व नुआंव प्रखंड आदि विभिन्न जगहों से एवं एनएच टू के पश्चिमी तरफ से कर्मनाशा, खजुरा तथा यूपी के नौबतपुर, वाराणसी की ओर से एवं पूर्व दिशा में दुर्गावती बाजार, डिडखिली व मोहनियां की तरफ से तथा दक्षिण में चोगड़ा, चैनपुर की ओर से लोगों का आना-जाना लगा रहता है। यात्री शेड के अभाव में यहां रूकने वाले यात्रियों को सड़क किनारे ही खड़ा होना पड़ता है। इसके चलते कभी भी वाहनों की चपेट में आने की संभावना बनी रहती है।

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374