Breaking
अक्षय तृतीया से पहले 3,300 रुपये सस्ता हुआ सोना, जानिए अब कितनी हो गई 10 ग्राम सोने की कीमत महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़

सिद्धार्थ शुक्ला बने सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी, शाहरुख खान के बेटे का नाम भी लिस्ट में हुआ शामिल

Whats App

नई दिल्ली। साल 2021 अपने आखिरी पड़ाव पर है। ये इस साल का आखिरी महीना है। ऐसे में इस सालभर होने वाली एक्टिविटीज का लेखा- जोखा सामने आ रहा है। ऐसे में Yahoo ने भी गुरुवार (3 दिसंबर) को भारत के लिए 2021 ईयर इन रिव्यू जारी किया है। इस लिस्ट में वो डाटा है जिससे यूजर्स की रोजाना की सर्च हैबिट के आधार पर साल के टॉप सेलेब्स, न्यूज मेकर्स और इवेंट के बारे में पता चलता है। Yahoo की सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट में कई मशहूर नाम हैं जिन्हें इस साल सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया है।

इस लिस्ट में सेलिब्रिटीज में सबसे पहला नाम दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का है। भारत में इस साल सबसे ज्यादा सिद्धार्थ को ही सर्च किया गया। सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्टअटैक से अचानक निधन हो गया था। जिसके बाद सिद्धार्थ को ही इस साल सबसे ज्यादा सर्च किया गया और अभिनेता साल के सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स में टॉप पर रहे। वहीं दूसरे नंबर पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रहे तो वहीं तीसरे नंबर पर साउथ के सुरस्टार अल्लू अर्जुन रहे।

इसके अलावा इसी साल कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता पुनीत राजकुमार का भी निधन हो गया था। पुनीत को भी इस साल सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया है। पुनीत राजकुमार का नाम इस लिस्ट में चौथे नंबर पर शामिल है। वहीं पांचवे नंबर पर दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार का नाम शामिल है। दिलीप कुमार का निधन इसी साल 98 वर्ष की आयु में हो गया था। सबसे ज्यादा सर्च की गई पर्सनैलिटीज की लिस्ट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी सातवें नंबर परशामिल है। आर्यन खान इस साल 2 अक्टूबर को ड्रग्स केस में पकड़ाए थे। जिसके बाद उन्हें करीब एक महीने तक सलाखों के पीछे रहना पड़ा था।

अक्षय तृतीया से पहले 3,300 रुपये सस्ता हुआ सोना, जानिए अब कितनी हो गई 10 ग्राम सोने की कीमत     |     महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374